इस एक्ट्रेसस की फिल्मों से प्रेरित है धड़क गर्ल जाह्न्वी कपूर

0
33

जयपुर। जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर अपनी फिल्म ‘धड़क’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं। तथा अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की पहली फिल्म धड़क 20 जुलाई को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। तथा इस समय सभी की नजर जाह्न्वी कपूर पर है।

जाह्नवी कपूर ने अभी हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म धड़क के प्रमोशन के दौरान बड़ खुलासा किया है। जाह्नवी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं बड़े पर्दे पर अब मधुबाला, मीना कुमारी और वहीदा रहमान जैसा जादू लाना चाहती हुं।

जाह्न्वी ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा कि ‘मैंने मधुबाला को उनकी फिल्म ‘मुगल-ए-आजम’, ‘चलती का नाम गाड़ी’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज 55’ में देखा है। तथा वहीदा को ‘गाइड’, ‘प्यासा’ फिल्म में देखा हैं। तथा मीना कुमारी को ‘पाकीजा’, ‘साहब बीवी और गुलाम’ में देखा है। इन अदाकाराओं का अभिनय देखकर में निशब्द हो जाती हूं। ‘इसलिए मैं इन दिग्गज अदाकाराओं के जादू को दोबारा पर्दे पर लाना चाहती हूं।

मैं जब भी इन अदाकाराओं की इन फिल्मों को देखती हूं तो मैं इन फिल्मों से खुद को प्रेरित करती हूं।

इसके बाद जाह्न्वी ने कहा, ‘कि मैं चाहती हूं कि लोग मेरे बारे में बातें करें तो इसके लिए मुझे हिट फिल्में देनी होंगी। इस लिए लोगों का ध्यान खींचने के लिए मैं कड़ी मेहनत कर रही हूं, मैं इस योग्य बनने की कोशिश कर रही हूं कि लोग मेरे बारे में बातें करें। गौरतलब है कि अब जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की पहली फिल्म धड़क 20 जुलाई को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। और देखना होगा कि जाह्नवी अपनी डेब्यू फिल्म में क्या कमाल दिखा पाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here