नई मर्सिडीज जीएलई के इंटीरियर की जानकारी हुई लीक, जानिए कितना खास है ये कार

0
77

जयपुर। मर्सिडीज-बेंज अपनी नई जनरेशन कार नई मर्सिडीज जीएलई को 2019 में लॉन्च करने जा रही है। यह नई कार अपने पुराने वर्जन से बिल्कुल अलग और खूबसूरत होगी।  कंपनी ने इस नई कार को डब्ल्यू167 कोडनेम दिया है जो एक लग्जरी एसयूवी होगी। जानकारी के अनुसार, इस कार का डिजाइन कई फ्लू कंपनी की जीएलएस एसयूवी से लिया गया है।

आपको बता दे कि इस अपकमिंग 2019 मॉडल जीएलई के इंटीरियर की जानकारी लीक हो गई है। लीक हुई जानकारी के अनुसार, इस कार के इंटीरियर में डुअल इंफोटेनमेंट डिस्प्ले दिया जाएगा जिसमें एक इंफोटेनमेंट यूनिट होगी तो दूसरी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल होगी।

इसके अलावा यह लग्जरी एसयूवी कार टचस्क्रीन एमबीयूएक्स कंट्रोल के साथ आएगी। इसमें टच-ऑपरेटेड कंट्रोल के साथ 3 स्पोक स्टीयरिंग व्हील और सेंट्रल कंसोल में इंटिग्रेटेड ग्रैब हैंडल का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा इस कार के इंटीरियर में कई शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी इस कार को लग्जरी एसयूवी सेगमेंट में लॉन्च करने जा रही है।

इस लग्जरी एसयूवी में अन्य फीचर्स के रुप में सेंटर टनल में टचपैड, डिजाइंड एयरवैंट्स, क्लाइमेट कंट्रोल फंक्शन और फ्रंट सीट के लिए डोर-माउंटेड एडजेस्टेबल फंक्शन दिया गया है। यह नई मर्सिडीज-बेंज जीएलई एक सेवेन-सीट लेआउट में लॉन्च की जाएगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मर्सिडीज-बेंज इस एसयूवी कार के अलावा एक और मर्सिडीज-एएमजी जीएलई 63 पर काम रही है। इस कार मं 4.0 लीटर का बाइटर्बो वी8 इंजन के साथ आएगी। यह इंजन शानदार 563 बीएचपी की पावर के अलावा 750 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here