क्वाड रियर कैमरों के Infinix Hot 9 सीरीज भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

0

जयपुर। Infinix Hot 9 और Hot 9 Pro फोन आखिरकार भारत में लॉन्च हो गये हैं। दोनों बजट डिवाइस में 5,000mAH की बैटरी, क्वाड रियर कैमरा सेटअप, 6.6 इंच के डिस्प्ले के साथ आते हैं। दोनों फोन में केवल एक अंतर है, जो कैमरा विभाग में है। भारत में Infinix Hot 9 सीरीज की कीमत 8,499 रुपये से शुरू होती है। हॉट 9 प्रो 5 जून को बिक्री के लिए जाएगा, जबकि हॉट 9 फ्लिपकार्ट के माध्यम से 8 जून को दोपहर 12:00 बजे खरीद के लिए उपलब्ध होगा।
Infinix Hot 9, Hot 9 Pro: भारत में कीमत
नया लॉन्च हुआ Infinix Hot 9 भारत में 8,499 रुपये के मूल्य लेबल के साथ आता है। इस डिवाइस के साथ आपको 4GB RAM + 64GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन मिलेगा। इंडोनेशिया में, कंपनी 128GB स्टोरेज के साथ 4GB रैम मॉडल पेश कर रही है। दूसरी ओर, Infinix Hot 9 Pro की भारत में कीमत 9,499 रुपये है। यह कीमत 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए है।
फीचर्स
Infinix Hot 9 स्मार्टफोन 6.6-इंच के IPS LCD डिस्प्ले के साथ आता है। पैनल एचडी + रिज़ॉल्यूशन पर काम करता है। यह मीडियाटेक हेलियो P22 ओक्टा-कोर SoC द्वारा संचालित है, जो कि हॉट 8 डिवाइस में भी पाया जाता है। इसमें पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन भी है। कट आउट को स्क्रीन के ऊपर बाईं ओर रखा गया है। जहां तक ​​कैमरों का सवाल है, आपको सेल्फी और वीडियो के लिए 8-मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। पीछे, दोनों उपकरणों पर एक क्वाड-कैमरा सेटअप है। हॉट 9 प्रो 48-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा पैक करता है, जबकि मानक 13-मेगापिक्सेल सेंसर प्रदान करता है। सेटअप को 16-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल मैक्रो लेंस और 2-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर द्वारा तैयार किया गया है।
डिवाइस में 10W फास्ट चार्जिंग तकनीक के लिए 5,000mAh की बैटरी भी है। फोन के पीछे एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है। रियर कैमरा सेटअप के ठीक बगल में।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here