INDvsSA:पुणे टेस्ट में ऐसा हो सकता है टीम इंडिया का प्लेइंग इलेवन

0

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला विशाखापट्टनम में खेला जाना है जहां टीम इंडिया जीत दर्ज करके सीरीज में दुगनी बढ़त हासिल करना चाहेगी। बता दें कि विशाखापट्टनम में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले में टीम इंडिया ने 203 रनों से जीत दर्ज करने काम किया था ।

विराट सेना फॉर्म है इसलिए वह दूसरे टेस्ट में भी अफ्रीका पर भारी पड़ सकती है। दूसरे टेस्ट मुकाबले में अगर प्लेइंग इलेवन की बात की जाए तो भारतीय टीम में ज्यादा बदलाव होने की संभावना नहीं है पर माना जा रहा है कि उमेश यादव को मौका दिया जा सकता है। बता दें कि पुणे की पिच तेज गेंदबाज़ों के लिए मददगार होती है और इसलिए अगर विराट सेना को इसका फायदा उठाना है तो अपना गेंदबाज़ी आक्रामण मजबूत करना होगी ।इसके अलावा यह बात भी देखने में रहेगी कि क्या दूसरे टेस्ट में ऋषभ पंत को मौका मिलता है या नहीं।

पहले टेस्ट में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज़ साहा ने बल्ले से कुछ जलावा दिखाया नहीं है। इस बार पंत को मौका मिल सकता है । वैसे बाकी भारतीय टीम काफी शानदार प्रदर्शन कर रही है । पहले टेस्ट मुकाबले में जहां मयंक अग्रवाल ने दोहरा शतक(215 ) लगाया, वहीं रोहित शर्मा ने दोनों पारियों में शतक लगाए। इसके अलावा  गेंदबाज़ों में अश्विन , शमी औ रविंद्र जडेजा ने विकेट चटकाए हैं। फिर से अगर यह खिलाड़ी  अपना प्रदर्शन दोहराते हैं तो टीम इंडिया की जीत पक्की है।

टीम इंडिया संभावित – मयंक अग्रवाल , रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी,   ऋषभ, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, उमेश यादव और मोहम्मद शमी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here