INDvsENG:दूसरे टेस्ट मैच मेें इंग्लैंड की तरफ से इस विस्फोटक खिलाडी ने किया डेब्यू

इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। इस फैसलेे को इंग्लैंड के गेंदबाजों ने सही ठहराते हुए पहले ही ओवर में मुरली विजय को शून्य पर आउट कर दिया। विजय को जेमस एंडरसन ने आउट किया है। इंग्लैंड की ओर से इस मैच में ओली पोप ने डेब्यू किया है।

0
49

जयपुर.  भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच लॉर्डस के मैदान पर खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। इस फैसलेे को इंग्लैंड के गेंदबाजों ने सही ठहराते हुए पहले ही ओवर में मुरली विजय को शून्य पर आउट कर दिया। विजय को जेमस एंडरसन ने आउट किया है। इंग्लैंड की ओर से इस मैच में ओली पोप ने डेब्यू किया है। इस मैच में टीम में दो बदलाव किया गया है। डेविड मलान की ओली पोप और बेन स्टोक्स की जगह क्रिस वोक्स को शामिल किया गया है।

गौरतलब है कि दूसरे मैच में इंग्लैंड की टीम में बेन स्टोक्स और डेविड मलान को बाहर ​कर दिया है। मैच से पहले इंग्लैंड के कप्तान जोय रूट ने कहा है कि लॉर्डस टेस्ट मैच में अनकैप्ड ​खिलाडी ओली पोप को शामिल किया जाएगा। ओली पोप की उम्र 20 साल की है।


आपको बता दें कि यदि ओली पोप का इस मैच में डेब्यू होता है। तो यह दिन उनके लिए ऐतिहासिक हो जाएगा। क्योंकि उनका डेब्यू आईसीसी की टेस्ट रैंकिंग में नंबर वन टीम के खिलाफ होेगा। इसके साथ ही क्रिकेट के ऐतिहासिक मैदान लॉर्डस में भी होगा।

हालांकि इस मैच से पहले ही कप्तान जोय रूट ने  साफ कर दिया था कि वे ओली पोप को खिलाएंगे। ओली पोप एक शानदार खिलाडी है। वे एक बल्लेबाज के साथ—साथ विकेट कीपर भी है। उनकी विकेटकीपिंग रिकॉर्ड की बात करें तो 15 फर्स्ट क्लास मैचों में उन्होंने विकेट के पीछे 22 कैच पकड़े हैं।

ओली पोप को घरेलू मैचों में शानदार प्रदर्शन का इंग्लैंड की तरफ से तोहफा मिला है। पोप ने इंग्लैंड के एक काउंटी सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर रहे थे। पिछले साल ही उन्होंने अपने
फर्स्ट क्लास मैच में डेब्यू किया था। महज एक साल के अंदर ही वे अंर्ताराष्ट्रीय टीम में वापसी कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here