INDvsBAN:पहला टेस्ट इंदौर में, ऐसा हो सकता है टीम इंडिया का प्लेइंग XI

0
107

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)  भारत और बांग्लादेश के बीच गुरुवार से दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आगाज होने जा रहा है। बता दें कि दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में 14 नवंबर से सुबह 9.30 बजे से खेला जाएगा।

टीम इंडिया लगातार सीरीज जीत रही है और माना जा रहा है कि वह इस लय को कायम रखना चाहेगी। बता दें कि आराम लेने वाले विराट कोहली की वापसी हुई है। बता दें कि कोहली टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं थे पर अब टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया का नेतृत्व करते हुए नजर आएंगे। विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ जीत के साथ आगाज करना चाहेगी। माना जा रहा है है कि विराट कोहली पहले टेस्ट मजबूत प्लेइंग लेकर उतर सकते हैं । टीम इंडिया की पारी की शुरूआत की जिम्मेदारी रोहित और मयंक अग्रवाल के हाथों में होंगी, वही नंबर तीन पर चेतेश्वर पुजारा टीम को संभाले इसके बाद नंबर 4 के लिए विराट कोहली हैं। वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज़ रिद्धिमान साहा प्लेइंग इलेवन में बने रह सकते हैं क्योंकि वह ऋषभ पंत की तुलना में टीम इंडिया के लिए फायदेमंद हैं। वहीं अजिंक्य रहाणे को प्लेइंग मौका मिलना तय है। इसके अलावा अश्विन जडेजा को भी मौका मिलेगा, इन्होंने पिछली सीरीज में बढ़िया किया था,वहीं तीन तेज गेंदबाज़ों में भारतीय टीम मोहम्मद शमी, उमेश यादव और ईशांत शर्मा को उतार सकती है।

भारत की संभावित प्लेइंग XI : विराट कोहली ( कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, अंजिक्य रहाणे, रिद्दीमान साहा, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, इशांत शर्मा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here