INDvsBAN 1st test: जीतने के लिए टीम इंडिया के बल्लेबाज़ों को दूसरे दिन करना होगा ये काम

0
76

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क )बांग्लादेश के खिलाफ जारी पहले टेस्ट में टीम इंडिया मैच के पहले दिन विपक्षी टीम को 150 रनों पर समेटने में कामयाब रही है। इसके अलावा पहले दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया 1 विकेट पर 86 रन रही है।

भारतीय टीम ने रोहित शर्मा (6) के रूप में विकेट गंवाया है जबकि क्रीज पर मयंक अग्रवाल (37) और चेतेश्वर पुजारा (43) मौजूद हैं। मुकाबले का दूसरा दिन भारतीय टीम के लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है क्योंकि टीम के पास विकेट हैं और वह बड़ा स्कोर खड़ करके बांग्लादेश कमर तोड़ सकती है। भारतीय टीम को अगर यह मुकाबला जीतना है तो पहली पारी में 500 रनों तक पहुंचना होगा जिससे उससे दूसरी पारी ना खेलने पड़े । टीम इंडिया के बल्लेबाज़ों को दूसरे दिन संभलकर खेलना होगा अगर टीम जल्द ही विकेट गंवा देती है तो मैच रूख भी पलट सकते हैं ।

भारतीय टीम ने पहली पारी भले ही रोहित शर्मा के रूप में विकेट गंवाया दिया हो पर अभी भी ऐसे बल्लेबाज़ हैं जो बड़ी पारी खेल सकते हैं।टीम इंडिया के लिए मयंक अग्रवाल टिके हुए हैं जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पिछली सीरीज में दोहरा शतक जड़ा था ।

इसके अलावा कप्तान विराट कोहली से बड़ी पारी की उम्मीद रहने वाली है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुई आखिरी टेस्ट सीरीज में उन्होंने भी दोहरा शतक लगाया था उनका बल्ला हमेशा ही रनों की बरसात करता है। भारतीय टीम के पास  निचले क्रम में रविंद्र जडेजा  के रूप में बढ़िया बल्लेबाज़ी है जडेजा एक भरोसामंद खिलाड़ी हैं जो टीम के लिए बढ़िया कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here