सलमान ने बंद किये जेल में अपने साथ अरबों रूपए,जानिए कैसे

0
141

जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को काले हिरण शिकार के मामले में 5 साल की सज़ा दी हैं ये सजा इन्हें 1 अक्टूबर 1998 में कांकाणी गाँव में 2 कालें हिरणों के शिकार के मामले में सुनाई गयी हैं। बता दे सलमान ने बेल की अर्ज़ी तो लगायी थी लेकिन सुनवाई आज नहीं हो पायी जिसे कल तक के लिए टाला गया हैं। सलमान के फैंस,परिवार और पूरी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री सलमान के लिए दुआ कर रहे हैं। बता दें अगर सलमान खान जेल में ही रहते हैं तो बॉलीवुड को अरबों रूपए का नुकसान हो जाएगा और कई निर्माता रास्ते पर आ जाएंगे।

सलमान की हालिया फिल्मों कि बात की जाए तो इनमें सबसे ऊपर हैं रेस 3 फिल्म की शूटिंग अभी चल रही हैं और फिल्म जुलाई पर ईद के मौके पर लाने की तैयारी हैं,बता दें सलमान की इस फिल्म का बजट 150 करोड़ रूपए हैं अगर इनकी ये फिल्म बीच में ही रुक गयी तो निर्माताओं को भारी नुकसान हो सकता हैं।

दबंग 3 – इस फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द शुरू होने वाली हैं,इससे पहले भी दबंग की दोनों सीरीज़ में सलमान ने ही काम किया हैं और अब इसमें भी ये नज़र आएँगे। फिल्म का बजट 100 करोड़ रूपए हैं और इसका प्रीप्रोडक्शन वर्क शुरू हो चूका हैं।

बात सिर्फ फिल्मों की नहीं हैं बल्कि टीवी पर भी सलमान के काफी शोज़ फेमस हैं जिनमें 10 साल बाद 10 का दम रियलिटी शो में सलमान एक बार फिर अपना दम दिखाते नज़र आएँगे शो का ट्रेलर भी लॉन्च हो चुका हैं और इस शो को लेकर एक बड़ी राशि खर्च की जा चुकी हैं ऐसे में अब अगर सलमान शो नही कर पाते हैं तो शो को तो नुकसान होगा ही साथ ही सलमान के करियर पर भी  विपरीत असर पड़ेगा। वही शो बिग बॉस भी सलमान की पॉपुलैरिटी के कारण ही ज़्यादा देखा जाता हैं।

इस सबके अलावा सलमान की “भारत”,किक 2 और कई फिल्में कतार में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here