Accidental PM पर इंदौर-जबलपुर में हंगामा, सुरक्षा के बीच चला शो

0
148

जयपुर। काफी विवादों के बाद भी शुक्रवार को आखिर में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और उनकी मीडिया सलाहकार संजय बारू पर फिल्म बनी. द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर रिलीज हुई एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के नाम से संजय बारू की लिखी गई किताब के नाम पर बनाई गई यह फिल्म रिलीज होने के बाद इस फिल्म को लेकर जबलपुर और इंदौर में हंगामा देखा गया. वही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ग्वालियर में भारी सुरक्षा के बीच के फिल्म का प्रदर्शन हुआ इसके अलावा कोलकाता और लुधियाना में भी मल्टीप्लेक्स में फिल्म की स्क्रीनिंग को कई जगहों पर रुकना पड़ा.

बताया जा रहा है कि इंदौर में इस फिल्म को मल्हार मेगा मॉल में देखने के लिए बड़ी संख्या में भाजयुमो कि कार्यकर्ता इस फिल्म को देखने के लिए पहुंचे थे जॉब पुलिस और भाजयुमो के कार्यकर्ताओं के बीच बहस हो गई. जिसके बाद पुलिस ने कई कार्यकर्ताओं को फिल्म देखने के लिए जाने दिया इसी तरीके से बताया जा रहा है कि ग्वालियर में भी सुरक्षा के बीच फिल्म को रिलीज किया गया जहां पर इस फिल्म को देखने का ही लोग पहुंचे थे.

इसके अलावा पुलिस बल को भी वहां पर सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है. वहीं जबलपुर के समदड़िया मॉल में भी फिल्म को लेकर प्रदर्शन और हंगामा हुआ जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया था कि किसी भी तरीके का विवाद है ना बढ़े.

वहीं आज तक में छपी एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मध्य कोलकाता के चांदनी चौक इलाके में हिंदी सिनेमा में कुछ दर्शकों ने बताया कि शो के पहले दिन ही स्क्रीनिंग के 10 मिनट बाद ही शो को रद्द कर दिया गया वह कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना था कि सुरक्षा कारणों के चलते दी एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर की दोपहर की स्क्रीनिंग को रद्द कर दिया गया है उन्होंने बताया कि फिल्म को लेकर भारी विरोध चल रहा है और इसी के चलते फिल्म की स्क्रीनिंग को रोका गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here