भारत की सड़कों पर धूम मचाने आ रही है ट्रियांफ की ये बेहतरीन बाइक, खूबियां हैं ऐसी की दिल दे बैठेंगे आप

0
67

जयपुर। भारत में ट्रियांफ मोटरसाइकिल युवा वर्ग के बीच काफी पॉपुलर है। देश में ट्रियांफ कई शानदार मोटरसाइकिल बेच रही है। वहीं अब कंपनी अपनी नई ट्रायंफ स्क्रैम्ब्लर 1200 को लॉन्च करने जा रही है। ट्रॉयम्फ इंडिया के आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, इस बाइक को कंपनी बहुत जल्द लॉन्च करने जा रही है।

वहीं अफवाह है कि ट्रायंफ स्क्रैम्बलर 1200 को भारत में 24 अप्रैल को लॉन्च होने जा रही ट्रायंफ स्पीड ट्विन के साथ ही लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि ट्रायंफ के इस बाइक को पहले से दो वेरिएंट्स के साथ अंतररॉष्ट्रीय बाजार में पहले से बेचा जा रहा है।

इंटरनेशनल बाजार में ट्रायंफ स्क्रैम्बलर 1200 का बेस वेरिएंट एक्ससी और एक्सई मॉडल बेची जा रही है। इन दोनो ही वेरिएंट को एक बेहतरीन डिजाइन के साथ तैयार किया गया है और ऑन रोड कैपेबिलिटी, एडवेंचर, स्टाइल आदि का खास ख्याल रखा गया है। इस बाइक को इस तरह से तैयार किया गया है कि इसे ग्राहक ऑफ-रोड या ऑन-रोड सभी जगहों पर आराम से चलाया जा सकता है। इस बाइक में वायर स्पोक एलॉय व्हील्स और ट्यूबलेस टॉयर का इस्तेमाल किया गया है। इस शानदार मोटरसाइकिल में कई शानदार फीचर्स दिए गए है।

वर्तमान समय में भारत में बेची जा रही ट्रायंफ स्क्रैम्बलर में शानदार 900 सीसी का  पैरेलल ट्विन इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो कि मैक्सिमम 64.1 बीएचपी की पावर 80 न्यूटन मीटर का टॉर्क प्रदान करता है। भारत में इस बाइक को कोरोसी रेड, मैट खाकी ग्रीन, जेट ब्लैक रंग विकल्प के साथ उपलब्ध कराया गया है। इस बाइक को 8.60 लाख रुपये एक्सशोरुम के साथ बेचा जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here