भारत के 4 खिलाड़ी जो बचपन से हैं बहुत अमीर, नंबर 1 के लिए महल में ही तैयार की गई थी पिच

0
43

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। वैसे कहा जाता है कि क्रिकेट  में खूब पैसा  है यानि भर भर के पैसा है ।इसलिए  गरीब से गरीब क्रिकेटर इस खेल में आने के बाद अमीर हो जाता है । पर हम यहां कुछ चुनिंदा क्रिकेटर की बात करने जा रहे हैं जो जन्म से अमीर रहे हैं ।

 सौरव गांगुली –

 इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है। पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का।बता दें की यह कोलकाता के प्रतिष्ठित परिवार से हैं। बताया जाता हैकि अमीर घराने की होने की वजह से गांगुल की अभ्यास के लिए बाहर नहीं जाना पड़ता था । बल्कि उनके लिए महल में ही पिच तैयार की गई थी।

 

युवराज सिंह –

भारतीय टीम के बहुत ही बेहतरीन खिलाड़ी रहे हैं युवराज सिंह  और इन्हें सिक्सर किंग के नाम से जाना जाता है। यह  भी बचपन से ही बहुत अमीर है इनके पिता योगराज सिंह भी क्रिकेटर रह चुके हैं। युवराज सिंह ने भी शानदार खेल की बदौलत खूब नाम और पैसा कमाया है।

स्टुअर्ट बिन्नी –

 स्टु्अर्ट बिन्नी भी भारतयी टीम में आने से पहले अमीर खानदान से तल्लुक रखते हैं। दरअसल इनके पिता रोजर बिन्नी पूर्व भारतीय क्रिकेट रह चुके हैं । स्टुअर्ट बिन्नी भी आईपीएल के दौरान नजर आते हैं । इंटरनेशनल लेवल पर यह ज्यादा कुछ कर नहीं पाए।

रोहन गावस्कर —

 यह भारत के पूर्व बल्लेबाज सुनील गावस्कर के बेटे हैं। बेटे से पहले ही पिता ने क्रिकेट से खूब पैसा कमाया है और किसी बात की कमी नहीं है । पर यह भी इंटरनेशनल लेवल पर ज्यादा टिक नहीं पाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here