टीवी के ये 5 एक्टर्स ने तोड़ी धर्म की दिवार, करते हैं एक दूसरे से बेइंतेहा प्यार

0
219

दोस्तो आज हम आपको छोटे परदे की ऐसी मशहूर आॅफ स्क्रीन जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने प्यार को पाने के लिए धर्म और जाति को दरकिनार कर दिया। इन सितारों ने ये साबित कर दिया हैं कि इनके लिए जाति और धर्म को खास मायने नहीं रखता। आइए जानते हैं उनके बारे में…

1 जैन इमाम और अदिती राठौर
छोटे परदे के मशहूर धारावाहिक नामकरण के सेट से जैन इमाम और अदि​ती राठौर की प्रेम कहानी शुरू हुई थी। दोनों की ये प्रेमकहानी इतनी आगे बढ़ गई। जो अब तक बरकार है। वहीं फैंस इंतजार में है कि दोनों की शादी हो जाए।

2.हिबा नवाब और रोहन गंडोत्रा
हिबा नवाब और रोहन गंडोत्रा छोटे परदे का जाना पहचाना नाम है। दोनों का अफेयर छोटे परदे के मशहूर शो नागिन से शुरू हुआ था। दोनों को जोड़ी को दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

3. मोहसिन खान और शिवांगी जोशी
छोटे परदे का सबसे पसंदीदा शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट से शुरू हुई मोहसिन खान और​ शिवांगी जोशी की कहानी अब हर घर में काफी पसंद की जाती है। दोनों कायरा नाम से फैंस के बीच मशहूर है। इन दोनों के फैंस चाहते हैं कि दोनों की शादी हो जाए।

4. शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कर
शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कर ने इसी साल शादी कर ली है। दोनों को एक शो के सेट पर ही प्यार हुआ और दोनों ने शादी कर ली। आज दोनों अपनी शादीशुदा लाइफ में काफी ज्यादा खुश है।

5. अदनान खान और ईशा सिंह
टीवी शो इश्क सुभान अल्लाह में जारा और कबीर की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है। अदनान खान और ईशा सिंह रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here