भारतीय टीम के पास हैं ये टॉप स्पिनर, किस-किसको मिल सकता है टी 20 विश्व कप का टिकट

0
68

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) अगले साल ऑस्ट्रेलिया में टी 20 विश्व कप होने वाला है जिसको लेकर टीम इंडिया तैयारियों में जुटी हुई है। युवा खिलाड़ियों को लेकर प्रयोग किए जा रहे हैं । वैसे सबसे बड़ा सवाल ये है कि कौन से  स्पिनरों को  टी 20 विश्व कप के लिए मौका दिया जाएगा।

रविंद्र जडेजा-

रविंद्र जडेजा अनुभवी  ऑलराउंडरों में से एक हैं। वह स्पिन गेंदबाज़ी के साथ साथ ही टीम के लिए बढ़िया बल्लेबाज़ी भी कर सकते हैं । वनडे विश्व कप  में भी जडेजा ने  शानदार प्रदर्शन किया था । जडेजा को अनुभव के आधार पर   टीम में मौका मिल सकता है।

कुलदीप यादव –

  कुलदीप यादव लगातार टी 20 टीम से बाहर हैं ऐसे में उनको टी 20 विश्व कप का टिकट लेने के लिए कड़ी मश्क्कत करनी पड़ेगी । हालांकि वह अकेले भारतीय  चाइनमैन  गेंदबाज़ हैं।

युजवेंद्र चहल-

कुलदीप की तरह चहल भी टीम से बाहर थे पर हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ टी 20 सीरीज में उनकी वापसी हुई है। युजवेंद्र चहल अगर निरंतर प्रदर्शन करते रहते हैं तो  टीम में स्थाई जगह बना सकते हैं।

वाशिंगटन सुंदर-

वाशिंगटन सुंदर युवा खिलाडी़ हैं हाल ही में वह भारतीय टीम का हिस्सा भी रहे हैं। पर अगर  विश्व कप के लिए अनुभव को अहमियत दी जाती  है तो  फिर वाशिंगटन सुंदर जैसे खिलाड़ियों को मौका मिलने के अवसर नहीं हैं।

राहुल चाहर –

वांशिगटन की तरह ही राहुल चाहर भी युवा खिलाड़ी हैं हाल ही में आईपीएल में बढ़िया करके उनको भारतीय टीम में मौका मिला । पर  राहुल चाहर अब तक भारतीय टीम में अपना प्रभाव नहीं छोड़ पाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here