इंडियन मोटरसाइकिल 12 अगस्त को लॉन्च करेगी अपनी नई टूअरिंग मोटरसाइकिल, देखिए फीचर्स

0
153

जयपुर। अपनी शानदार मोटरसाइकिलों को लिए जानी जाने वाली कंपनी इंडियन मोटरसाइकिल ने पिछसे साल अपनी नई चीफटेन एलीट को भारत में पेश किया था जिसके बाद भारतीय ग्राहक इस बाइक का इंतजार कर रहे है। अब इंडियन मोटरसाइकिल इस शानदार टूअरिंग मोटरसाइकिल को इसी महीनें लॉन्च करने जा रही है।

जी हां, इंडियन मोटरसाइकिल कंपनी ने इस बात की पुष्टी की है कि वह अपनी चीफटेन एलीट को भारत में 12 अगस्त को लॉन्च करने जा रही है। यह मोटरसाइकिल भारतीय बाजार में कंपनी की चीफटेन रेंज की टूअरिंग मोटरसाइकिल के तौर पर लॉन्च की जाएगी। आपको बता दें कि इस बाइक की डिजाइन लोगों को काफी पसंद आ रही है।

अगर हम इस शानदार टूअरिंग मोटरसाइकिल के इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें इंडियन मोटरसाइकिल ने थंडरस्ट्रॉक 111 वॉल्ट-ट्वीन इंजन दिया गया है। माना जा रहा है कि 1811 सीसी का इंजन शानदार 100 बीएचपी की पावर जनरेट करेगी इसके अलावा यह इंजन 3,000 आरपीएम पर 161.6 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखती है।

यहां आपको बता दें कि इंडियन मोटरसाइकिल चीफटेन एलीट को पहले ही भारतीय वेबसाइट पर अपडेट कर चुकी है। वेबसाइट के अनुसार भारतीय बाजार में इस शानदार मोटरसाइकिल का केवल 350 यूनिट ही बेचेगी। इस बाइक के बारे में कहा जा रहा है कि इस मोटरसाइकिल का हर एक मॉडल एक दूसरे से बिल्कुल अलग होगा।

कंपनी का कहना है कि चीफटेन एलीट को 25 लोगो ने प्रत्येक यूनिट पर काम किया है। अगर हम इस मोटरसाइकिल में दिए जाने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें क्रूज कंट्रोल, फ्लेयर पावर विंडशिल्ड, कीलेस स्टार्ट, रिमोट-लॉकिंग सैंडलबैग्स और शानदार लैदर सीट्स का इस्तेमाल किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here