फिल्ममेकर करण जौहर का है जुड़वा भाई! तस्वीर आई सामने

0

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर और डायरेक्टर करण जौहर का डुप्लिकेटी उनके सामने आ गया। आपने अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स की कॉपी और डुप्लिकेट को देखा होगा। जिसमें सलमान खान, शाहरूख खान, इमरान हाशमी जैसे कई सितारें शामिल हैं। लेकिन हैरानी की बात तब हो गई है जब करण जौहर का डुप्लीकेट उनके सामने आ गया। ट्विटर पर करण जौहर को एक ऐसा जुड़वा शख्स मिला जिसे देखकर वो निशब्द हो गए। उनके पास बोलने को कुछ नहीं रह गया। उस शख्स का नाम उस्मान खान है जिसने करण जौहर को टैग करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर को शेयर करते हुए उस्मान ने लिखा कि, लोग कहते हैं कि मैं करण जौहर की तरह दिखता हूं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव करण जौहर की नजर जब इस तस्वीर पर पड़ी तो वो हैरान हो गए। इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए करण जौहर ने रीट्वीट करते हुए लिखा कि, कुछ ट्वीट्स मुझे कुछ कहने लायक नहीं छोड़ते, ये उनमें से एक है।

इसके बाद से सोशल मीडिया पर इस तस्वीर पर कई तरह के कमेंट्स की बौछार होने लगी। एक यूजर्स ने लिखा कि, मुझे वाकई में लगा कि ये आपकी पुरानी तस्वीर है, क्या ये आपका खोया हुआ भाई है? वहीं कुछ लोग ये कहने लगे कि ये तस्वीर करण की यंग एज की तस्वीर तो नहीं। खैर अगर हम करण जौहर की फिल्मों की बात करें तो वो इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म तख्त की तैयारी में जुटे हुए हैं। जो साल 2020 तक रिलीज होेने वाली संभावना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here