एक फिल्म के लिए मोटी रकम वसूलते हैं ये कॉमेडियन्स, जाने किसके पास कितनी हैं संपत्ति

0

किसी को रूलाना बेहद आसान होता है लेकिन हंसाना उतना ही मुश्किल काम है। लेकिन भारत के कुछ ऐसे कॉमेडियन्स है जो ​किसी को भी चु​टकियों में हंसा सकते हैं। आज हम आपको भारतीय सिनेमा के उन मशहूर कॉमेडियन्स के बारें में बताने जा रहे हैं जो सबसे ज्यादा अमीर हैं। वो अपनी एक फिल्म के लिए काफी मोटी रकम वसूलते है। इस लिस्ट में बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के मशहूर कॉमेडियन का नाम शामिल हैं।

ब्रह्मानंदम
इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है ब्रह्मानंदम का जो साउथ फिल्मों के मशहूर अभिनेता और कॉमेडियन हैं। ब्रह्मानंदम की कुल संपत्ति करीब 280 करोड़ बताई जाती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ब्रह्मानंदम ने अपने अभिनय करियर में अब तक करीब 1600 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। वो साउथ की करीब हर फिल्म में नजर आते हैं।

जॉनी लीवर
इसके बाद बारी आती है बॉलीवुड के अभिनेता और कॉमेडियन जॉनी लीवर का। जिनकी कुल संपत्ति करीब 150 करोड़ बताई जाती है। जॉनी लीवर बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन हैं जिनकी कॉमिक टाइमिंग बेहद कमाल की है। उनकी कॉमेडी को दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते है।

कपिल शर्मा
जॉनी लीवर के बाद बारी आती हैं ​कपिल शर्मा की जो अपनी कॉमेडी के लिए मशहूर है। कपिल शर्मा की कुल संपत्ति करीब 145 करोड़ बताई जाती है। कपिल शर्मा अपना खुद का द कपिल शर्मा शो चलाते हैं इसके अलावा वो कई सारे अवॉर्ड शो को भी होस्ट करते हैं। जिसके लिए वो काफी मोटी रकम वसूलते है। कपिल शर्मा ने फिल्मों में भी हाथ आजमाया लेकिन उनकी फिल्में बॉक्स आफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई।

राजपाल यादव
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और कॉमेडियन राजपाल यादव की कुल संपत्ति करीब 70 करोड़ रूपए बताई जाती हैं। वो अपनी एक फिल्म के लिए करीब 1 से 3 करोड़ तक लेते हैं। हालांकि पिछले काफी समय से राजपाल यादव फिल्मों की दुनिया से दूरी बनाए हुए है। लेकिन उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों में अपने कॉमिक स्टाइल को दर्शकों को पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर दिया।

परेश रावल
बॉलीवुड के बाबू भाई यानी अभिनेता परेश रावल की कुल संपत्ति करीब 90 करोड़ हैं। वो अपनी एक फिल्म के लिए करीब 2 से 4 करोड़ तक लेते हैं। वो कई फिल्मों में कॉमेडी रोल निभा चुके है।

शक्ति कपूर
अभिनेता शक्ति कपूर एक अभिनेता होने के साथ साथ कॉमेडियन भी है। उनकी कुल संपत्ति करीब 240 करोड़ हैं। जो काफी ज्यादा हैं। वो अपनी एक फिल्म के लिए करीब 2 से 5 करोड़ तक लेते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here