भारत और वेस्टइंडीज के दूसरे टेस्ट पर मंडरा रहा है ये भयानक खतरा,जानकर चौंक जाएंगे

टीम इंडिया को टेस्ट मैचों की सीरीज का अंतिम मैच शुक्रवार को खेलना है। भारत पहले ही टेस्ट मैच जीतकर बढ़त बनाए है। अब वह दूसरा मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगा। पर मैच के शुरु होने से पहले दूसरे टेस्ट मैच पर खतरा मंडराता हुआ नजर आ रह है।

0
35

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) ।टीम इंडिया को टेस्ट मैचों की सीरीज का अंतिम मैच शुक्रवार को खेलना है। भारत पहले ही टेस्ट मैच जीतकर बढ़त बनाए है। अब वह दूसरा मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगा। पर मैच के शुरु होने से पहले दूसरे टेस्ट मैच पर खतरा मंडराता हुआ नजर आ रह है।   दरअसल के चक्रवाती तूफानी तितली की वजह से प्रभावित होने की अशंका है । ख़बरों की माने तो तूफान आंध्र प्रदेश और दक्षिण ओडिशा तक पहुंच चुका है। बता दें की मौसम विभाग की माने तो हैदराबाद टेस्ट चक्रवाती तूफान तितली का असर दिख सकता है। मौसम विभाग ने मैच से पहले बुधवार को इस तूफान की चेतवानी जारी की थी ।

यही नहीं आशंका जताई जा रही है कि हैदराबाद टेस्ट में तूफान बाधा डाल सकता है।चक्रवाती तूफान ‘तितली’ के आने से हवा की रफ्तार 140 से 150 किमी प्रति घंटे तक पहुंच चुकी है। इसकी रफ्तार बढ़कर 165 किमी प्रति घंटे तक होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

हैदराबाद में तूफान और तेज बारिश की संभावना जताई जा रही है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेला जाने वाला दूसरा टेस्ट राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में है। ख़बरों की माने तो भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने बुधवार को नेट्स अभ्यास किया और जमकर पसीना बहाया।

माना जा रहा है कि दूसरा टेस्ट मैच में शतक लगाने वाले पृथ्वी शॉ पर एक बार फिर से सबकी नजरें रहेंगी। वह कप्तान कोहली भी इस मैच में शतक लगाकर पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक के 25 टेस्ट शतक की बराबरी करना चाहेंगे ।

 

https://twitter.com/BCCI/status/1049966677289504768?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1049966677289504768&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.cricketcountry.com%2Fhi%2Fnews%2Findia-vs-west-indies-cyclone-titli-may-affect-hyderabad-test-754286

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here