भारत बनाम पाकिस्तान महामुकाबला, इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती हैं दोनों टीमें

0
68

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) विश्व कप 2019 में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच एक अहम मुकाबला खेला जाएगा। जिसके लिए दोनों टीमें तैयार हैं । बता दें कि यह मुकाबला मैनचेस्टर के ओल्ड टैफर्ड मैदान पर खेला जाएगा।इस मैच बारिश की अंशका भी रही है।

लेकिन दोनों टीमों के बीच मैच खेला जाता है तो फिर किन खिलाड़ियों को मौका मिलेगा यह भी देखने वाली बात रहती है। इस मुकाबले भारत की बल्लेबाज़ी की भिड़त पाकिस्तान की गेंदबाज़ी से होगी। टीम इंडिया के पास विराट और रोहित शर्मा के रूप में बेहतरीन बल्लेबाज़ी हैं वहीं पाकिस्तान के लिए मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज घातक गेंदबाज़ी कर रहे हैं । पाकिस्तान के खिलाफ बदली हुई टीम इंडिया उतर सकती है।दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज़ शिखर धवन चोटिल हैं और वह पाकिस्तान के खिलाफ मैच नहीं खेलेंगे । शिखर धवन की गैरमौजूदगी में केएल राहुल, रोहित शर्मा के साथ मिलकर ओपनिंग कर सकते हैं। इसके अलावा टीम में कुलीदप यादव की जगह रविंद्र जडेजा को भी मौका मिल सकता है।वहीं दूसरी ओर पाकिस्तानी टीम में शोएब मलिक के खेलने को लेकर भी सवाल बना हुआ है । पाकिस्तान के अनुभवी खिलाड़ियों में से एक शोएब मलिक ने अब तक इस विश्व कप में अपना जलवा नहीं दिखाया है यही वजह है कि उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

संभावित प्लेइंग XI–

पाकिस्तानः इमाम उल हक, फखर जमां, बाबर आजम, मोहम्मद हफीज, सरफराज अहमद (कप्तान), शोएब मलिक, आसिफ अली, हसन अली, वहाब रियाज, मोहम्मद आमिर, शाहीन अफरीदी।

भारत : रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धौनी, हार्दिक पांड्या, केदार जाधव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, रविंद्र जडेजा , युजवेंद्र चहल।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here