India vs Pakistan: इन तस्वीरों में देखिए दोनों देशों के स्टार्स ने ऐसे मनाया स्वतंत्रता दिवस

0
170

जयपुर। आपको बता दें कि अगस्त का महीना पाकिस्तान तथा भारत दोनों देशों के लिए ही बड़ा ही अहमियत है। कियोंकि इस महीने में ही भारत तथा पाकिस्तान को आजादी मिली थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत को 15 अगस्त को आजादी मिली थी। इस लिए भारत में 15 अगस्त को स्वतंत्रती दिवस मनाया जाता है। वहीं पाकिस्तान को 14 अगस्त को आजादी मिली थी। इसलिए पाकिस्तान में हर साल 14 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस मनाया जाता है। दोने देशों के लिएम स्वतंत्रता दिवस सबसे बड़ा त्योहार होता है। तथा यहां के लोग इसे बड़ी ही धूम धाम सो मनाते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत तथा पाकिस्तान ने इस साल अपनी आजादी का 72 वां जश्न मनाया है। आपको बता दें कि दोनों देशों में ही प्रार्थना तथा ध्वजारोहण के साथ जश्न की शुरुआत होती है। इस दिन लोग एक दूसरे को स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हैं। तथा मिठाईयां बांटी जाती है। आपको बता दें कि स्वतंत्रता दिवस पर आम लोगों के साथ साथ सितारे भी देश के इस सबसे बड़े त्योहार में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते हैं।

आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने जा रहे हैं कि किस तरह भारत तथा पाकिस्तान के सितारों ने अपने देश का सबसे बड़ा त्योहार स्वतंत्रता दिवस मनाया थ। आज हम आपके लिए पाकिस्तान तथा भारत के सितारों की कुछ ऐसी ही तस्वीरें लेकर आए हैं। जिनमें वे स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में ये सभी सितारे काफी खुश नजर आ रहे हैं।
आएये देखते हैं पाकिस्तानी सितारों की तस्वीरें।

देखिए हिन्दूस्तानी सितारों की तस्वीरें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here