India vs England 2nd T20 : ऐसी प्लेइंग इलेवन को उतारेंगे कप्तान कोहली, किस खिलाड़ी को करेंगे आउट

टीम इंडिया का सामना आज दूसरा टी 20 मैच के लिए इंग्लैंड से होने वाला है। बता दें की इस मुकाबले में टीम इंडिया सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी ।पहले मैच में भारतीय खिलाड़ियों को दबदबा रहा था ।

0
162

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)। टीम इंडिया का सामना आज दूसरा टी 20 मैच के लिए इंग्लैंड से होने वाला है। बता दें की इस मुकाबले में टीम इंडिया सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी ।पहले मैच में भारतीय खिलाड़ियों को दबदबा रहा था ।

कुलदीप यादव के पांच विकेट के बाद लोकेश राहुल के नाबाद शतकीय पारी खेलकर टीम इंडिया के आठ विकेट से शानदार जीत दिलाई थी। बता दें टीम इंडिया टी 20 में लगातार छठी सीरीज जीतने की दहलीज पर है । इस सिलसिले का आगाज नवंबर 2017 में न्यूजीलैंड पर घरेलू सीरीज में मिली जीत से हुआ था।

उसके बाद ने एक द्विपक्षीय टी 20 सीरीज नहीं गंवाई है।इंग्लैंड के बल्लेबाजों के लिए सबसे बडी चिंता चाइनामैन कुलदीप की गेंदबाजी होगी । पहले मैच में हारे के बाद कप्तान इयोन मोर्गन और बल्लेबाज जोस बटलर ने अपने खिलाड़ियों से क्रीज पर पर संयम बरतने,

और गेंद को सावधानी से देखने की अपील की थी । बांयी बाजी में खिंचाव के कारण तेज गेंदबाज टिम कुरेन इंग्लैंड टीम से बाहर हैं और उनकी जहग सैम जगह दी जा सकती है।

टीम इंडिया इंग्लैंड टूर पर स्टार खिलाड़ियों से सजी हुई हैं  और भारतीय टीम का कोई भी खिलाड़ी किसी से बिल्कुल भी कम नहीं हैं ।

 

 

 

(संभावित)

इंग्लैंड बजाना XI

जेसन रॉय, जोस बटलर (W), एलेक्स हेल्स, जो रूट, इऑन मॉर्गन (C), जॉनी बेयरस्टो, मोईन अली, डेविड विली, आदिल रशीद, क्रिस जॉर्डन / जेक बॉल, लिआम प्लंकेट।

भारत XI

रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (C), सुरेश रैना, लोकेश राहुल, एमएस धोनी (W), हार्डिक पांड्य, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, उमेश यादव, युजेंद्र चहल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here