भारत- पाकिस्तान का मैच कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में कर पाएगा मदद

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना वायरस महामारी से इस वक्त पूरी दुनिया जूझ रही है । इस संकट में हर कोई मदद के लिए आगे आ रहा है। अब पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शोएब अख्तर ने भारत और पाकिस्तान में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग के लिए धन जुटाने के मकसद से दोनों देशों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज आयोजित करने का प्रस्ताव रखा है।

आईपीएल के रद्द होने पर BCCI को होने वाला है इतने हजार करोड़ का आर्थिक नुकसान

गौर करने वाली बात है कि भारत और पाकिस्तान आपसी संबंध खराब होने की वजह से द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलते हैं। अक्सर दोनों टीमों के बीच आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट में ही मैच देखने को मिलते हैं। शोएब अक्तर ने कहा – संकट के इस दौर में मैं दोनों देशों के बीच तीन मैचों की सीरीज का प्रस्ताव रखता हूं । पहली बार इस सीरीज का नतीजा कुछ भी निकले, दोनों देशों में से किसी क्रिकेट प्रेमियों को दुख नहीं होगा।

कब और कैसे शुरू हुआ था विराट कोहली का मिशन फिटनेस, अब सामने आई सच्चाई

साथ ही कहा विराट कोहली शतक जमाते हैं तो हम खुश होंगे। बाबर आजम शतक ठोकते हैं तो आप खुश होंगे। मैच का नतीजा कुछ भी निकले , दोनों टीमें विजयी होंगी। उन्होंने यह भी कहा इस मैच को काफी दर्शक मिलेंगे। पहली बार दोनों देश एक दूसरे के लिए खेलेंगे। इससे जो भी पैसा मिले, वह कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए दोनों देशो में बांट दिया जाए। बता दें कि मौजूदा समय में कोरोना वायरस के चलते क्रिकेट पर भी पूरी तरह से विराम लगा है ।

संन्यास के सवाल पर दिग्गज खिलाड़ी ने अब दिया तगड़ा जवाब, कही ये बात

कहीं भी कोई मैच फिलहाल नहीं खेला जा रहा है। यही नहीं कोरोना के इस संकट में क्रिकेटर से लेकर फैंस तक घर पर हैं और ऐसे में शोएब अख्तर ने भारत और पाकिस्तान के बीच मैच करने का बात रखी है। इसके आगे अख्तर ने यह भी कहा इस समय सभी घरों में बैठे हैं तो वे  मैच देखेंगे। भले अभी नहीं, लेकिन जब हालात दुरूस्त होने लगे तो यह दुबई में खेले जा सकते हैं इसके लिए चार्टेड फ्लाइट का इंतजाम किया जा सकता है इसके अलावा  भी शोएब अख्तर ने और भी कई बातों को कहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here