भारत की टी 20 विश्व कप 2021 की मेजबानी पर है खतरा ? बीसीसीआई ने दिया ये जवाब

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत  में अगले साल यानि 2021 में टी 20विश्व कप का आयोजन होना है, ख़बरें रही थीं कि टैक्स मामले के चलते भारत से इस टूर्नामेंट की मेजबानी छिन सकती है। पर अब इस मामले के तहत बीसीसीआई ने काफी कुछ स्पष्ट कर दिया है।

आईसीसी की बैठक में टी 20 विश्व कप को लेकर लिया गया ये फैसला, क्या होगा टूर्नामेंट का आयोजन

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इस बात का भरोसा जताया है 2021 का टी 20 विश्व कप भारत में होगा। ख़बरों की माने तो आईसीसी ने बीसीसीआई को धमकी दी थी कि वो टैक्स छूट के मुद्दे पर टूर्नामेंट को दूसरी जगह स्थानंतरित कर सकता है, हालांकि बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण सिंह धुमल ने भी साफ किया कि टू्र्नामेंट के आयोजन पर कोई खतरा नहीं है।

सानिया मिर्जा ने खुद बताया कारण पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक क्यों की शादी

इसको लेकर धुमल ने कहा – टूर्नामेंट के कराए जाने को लेकर किसी भी तरह का कोई खतरा नहीं है। काम अभी किया जा रहा है हम इस मामले में आईसीसी से बात कर रहे हैं और हम इसको सुलझा लेंगे।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2016 में भी विश्व कप को आयोजित किए जाने के वक्त बीसीसीआई ने इसी तरह की परेशानी का सामना किया था तब भी सरकार ने टैक्स में छूट देने से इनकार कर दिया था।

कोच ग्रेग चैपल को लेकर मोहम्मद कैफ ने किया खुलासा, कही ये बात

यही वजह रही कि इस बार भी बीसीसीआई और आईसीसी के बीच खींचातानी हुई । बता दें कि इन सालों में टी 20 विश्व कप लगातार आयोजित होने हैं, साल 2020 में ऑस्ट्रेलिया की धरती पर टी 20 विश्व कप आयोजन होने वाला है जबकि 2021 मे भारत मेजबानी इस टूर्नामेंट की करेगा। हालांकि ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होने वाले टी 20 विश्व कप पर कोरोना वायरस के चलते संकट के बादल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here