पश्चिम बंगाल में भारत बंद का खास असर नहीं

0
302

कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों द्वारा तेल की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ बुलाए गए राष्ट्रव्यापी बंद का पश्चिम बंगाल में कोई खास असर देखने को नहीं मिल रहा है और यातायात सुचारू रूप से जारी है। सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने पहले हड़ताल का विरोध किया था और कहा था कि राज्य सरकार लोगों के जीवन को प्रभावित होने से बचाने के लिए हरसंभव कोशिश करेगी।

कोलकाता में अधिकतर दुकानें और बाजार खुले हैं। मेट्रो सेवा भी सामान्य रूप से जारी है। बड़ी संख्या में सार्वजनिक और निजी बसें शहर के श्यामबाजार, एस्पलेनेड क्रॉसिंग, जादवपुर और रूबी क्रॉसिंग जैसे मुख्य स्थलों पर परिचालित हो रही हैं।

पूर्वी रेलवे के अंतर्गत सियालदाह और हावड़ा सेक्शन में ट्रेन सेवा अस्थाई रूप से बाधित हुई क्योंकि हड़ताल समर्थकों ने जादवपुर और श्रीरामपुर स्टेशनों पर रेल परिचालन को अवरुद्ध कर दिया था हालांकि उन्हें आधे घंटे के भीतर पुलिस द्वारा हटा दिया गया।

अभी तक किसी अप्रिय घटना की खबर नहीं है। कांग्रेस ने सोमवार को केंद्र में भाजपा की अगुवाई वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार के खिलाफ ईंधन की कीमत में भारी वृद्धि के खिलाफ बंद का आह्रान किया है।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here