IND vs SA : धर्मशाला टी-20 पर बड़ा खतरा मंडराया, वजह आई सामने

0
39

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी 20 मुकाबला 15 सितंबर को धर्मशाला में खेला जाना है । इस मुकाबले से पहले बुरी ख़बर आ गई है जिससे मैच में खतरा मंडरा गया है।इस मुकाबले से पहले मौसम विभाग ने बड़ी चेतावनी जारी की है।

मौसम विभाग में मैच से दो दिन पहले ही तेज बारिश शुरु होने का अनुमान है जो तीसरे दिन भी जारी रहेगी। ऐसे में इस बात की आशा कम नजर आ रही है कि मुकाबला पूरा होगा।साथ ही माना जा रहा है कि एक बार बारिश शुरु हो गई जारी रहेगी। दोनों टीमें इस मुकाबले के लिए अपनी – अपनी तैयारियों में जुटी हैं लेकिन पिच को तैयार करने के लिए कम से कम छह से साथ दिन की जरूरत होती है लेकिन बारिश की आशंका के बाद मैदान कर्मियों के माथे पर चिंता की गहरा गई है।

बता दें कि धर्मशाला की पिच में इतनी तेजी है जहां तेज गेंदबाज़ों को मदद मिलती है और इस बार भी ऐसा ही लगता है।टी 20 मैच है तो पिच क्यूरेटर कीशिश होगी पिच को इस तरह तैयार की जाए ताकि दर्शकों चौकों छक्कों की बरसात देखने को मिले है।

पर अगर बारिश जारी रहती है तो पिच क्यूरेटर की ऐसी पिच तैयार करने के लिए अधिक समय ही नहीं मिलेगा। बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया जीत की प्रबल दावेदार नजर आ रही है। हाल ही में भारतीय टीम विंडीज दौरे से पहले तीन टी 20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज जीती है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here