2020 Independence Day: देशभक्ति पर आधारित ये मशहूर वेब सीरीज जरूर देखें

0

इस कोरोना वायरस और लॉकडाउन के दौरान दशर्कों में ओटीटी प्लेटफार्म को लेकर क्रेज काफी बढ़ गया है। ऐसे में कई लोग अपना मनोरंजन ओटीटी प्लेटफार्म के जरिए ही कर रहे है। अब इस कोरोना काल में सिनेमाघर तो नहीं खुल रहे है। अब कुछ ही दिनों में स्वतंत्रता दिवस आने वाला है। आजादी के दिन को लेकर लोगों में एक अलग ही तरह का उत्साह होता है। पूरा वातारण देशभक्ति के रंग में रंग जाता है। तो आज हम आपको ऐसे मौके पर ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई कुछ शानदार वेब सीरीज की लिस्ट लेेकर आए है जो देशभक्ति की भावनाओं से भरी पड़ी है। इस लिस्ट में कई वेब सीरीज शामिल है।

द फैमिली मैन
मनोज बाजपेयी की मशहूर वेब सीरीज द फैमिली मैन देशभक्ति की भावनाओं से भरी पड़ी है। इसकी कहानी ऐसे सीक्रेट एजेंट की है जो अपने परिवार में ही रहकर देश के लिए काम करता है और किसी को इसकी खबर भी नहीं होती है। इसकी कहानी 26/11 पर आधारित है। इस वेब सीरीज को अगर आपने नहीं देखा है तो जरूर देखें।

द फॉरगॉटन आर्मी: आजादी के लिए
इस वेब सीरीज की कहानी पूरी तरह से देश के स्वातंत्रता सेनी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जिंदगी पर आधारि है। जो देशभक्ति की भावनाओं से भरी पड़ी है। देश को आजाद करने के लिए उनके संघर्ष को दिखाया गया है। सीरीज में मुख्य किरदार के तौर पर सनी कौशल, शर्वरी, रोहित चौधरी नजर आए है।

बोस: डेड/ अलाइव
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राजकुमार राव की वेब सीरीज बोस: डेड/अलाइव अब तक की सबसे शानदार सीरीज है। जिसमे राजकुमार राव ने नेताजी का किरदार निभाया है। इसकी कहानी में बोस के जीवित या मृत है या नहीं। क्योंकि नेजाजी के जीवित होने के लेकर कई तरह के अफवाह है।

द टेस्ट केस
देशभक्ति की भावनाओं से भरी वेब सीरीज द टेस्ट केस में महिलाओं की कहानी है जो देश की सुरक्षा बल में शामिल होना चाहती है लेकिन इसके लिए उनको काफी संघर्ष करना पड़ता है। इसमें मुख्य किरदार के रूप में निमरत कौन नजर आई है।

द फाइनल कॉल
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अर्जुन रामपाल की वेब सीरीज द फाइनल कॉल एक बेहतरीन ​सीरीज है। जिसकी कहानी आपको अंत तक बांधे रखने का काम करती है। इसकी कहानी में अर्जुन एक फाइटर पायलट होते है लेकिन बाद में वो एक पैसेंजर पायलट बन जाते है।

क्या यश राज फिल्म्स की अगली फिल्म में नजर आ सकते हैं अजय देवगन

सुशांत सिंह मामला: 13 अगस्त को आ सकता है सुप्रीम कोर्ट फैसला

डायरेक्टर सुभाष घई को लेकर इस अभिनेत्री ने किया हैरान करने वाला खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here