ind vs WI: कौन सा भारतीय खिलाड़ी बन सकता है मैन ऑफ द सीरीज, कमेंट में आप भी दें जवाब

0

जयपुर (स्पोर्ट्स डेसक) भारत और विंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज का निर्णायक और आखिरी वनडे 22 दिसंबर को होना है। मुकाबले जो भी टीम जीतेगी वह सीरीज पर कब्जा करेगी। इस सीरीज को लेकर हर किसी के मन में सवाल है कि मैन ऑफ द सीरीज कौन सा भारतीय बन सकता है। हम यहां भारतीय टीम के संभावित खिलाड़ियों के नाम बता रहे हैं जो मैन ऑफ द सीरीज बन सकते हैं ।

रोहित शर्मा – इन तीन मैचों की सीरीज में रोहित शर्मा मैन ऑफ द सीरीज के दावेदार हैं ।इस सीरीज में अब तक सबसे ज्यादा रन रोहित शर्मा के नाम हैं ।उन्होंने दो मैचों की इतनी ही पारियों में कुल 195 रन बनाए हैं। रोहित के बल्ले से इस सीरीज में 23 चौके और 5 छक्के निकले हैं। रोहित का सर्वश्रेष्ठ स्कोर 159 रन रहा है जो उन्होंने दूसरे वनडे में बनाया था।

केएल राहुल- केएल राहुल भी मैन ऑफ द सीरीज बन सकते हैं उन्होंने दूसरे वनडे में 102 रनों की पारी खेली थी अब उन्हें आखिरी मैच में भी बड़ी पारी को अंजाम देना होगा। राहुल के नाम अब तक इस सीरीज में 108 रन हैं उनके बल्ले से 9 चौके और 3 छक्के निकले हैं।

कुलदीप यादव – भारतीय टीम के स्पिनर गेंदबाज़ कुलदीप यादव का भी इस सीरीज में जलवा रहा है उन्होंने दूसरे वनडे में हैट्रिक भी अपने नाम की थी । उनक नाम सीरीज में फिलहाल कुल तीन विकेट हैं पर आखिरी मुकाबले में कमाल करते हैं तो वह भी मैन ऑफ दी सीरीज के दावेदार हो सकते हैं।

मोहम्मद शमी – मोहम्मद शमी ने इस सीरीज में अब तक 2 मुकाबलों में 4 विकेट लिए हैं। अगर वह आखिरी मैच में विकेट चटकाते हैं तो मैन ऑफ द सीरीज बन सकते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here