IND vs WI: तीसरा टी-20 मैच शाम 7:00 बजे से, संभवत: हिटमैन रोहित बाहर, देखें संभावित-11

तीसरे मैच से पहले बीसीसीआई ने टीम इंडिया के 12 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है। इस मैच के लिए तेज गेंदबाज उमेश यादव,जसप्रीत बुमराह और स्पिनर खिलाडी कुलदीप यादव को आराम दिया गया है। इन खिलाडियों को आगामी आॅस्ट्रेलिया दौरे और विश्व कप को देखते हुए आराम दिया गया है।

0
133

जयपुर.भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला रविवार को खेला जाएगा। इस मैच से पहले टीम इंडिया ने यह सीरीज अपने नाम कर ली है। भारत ने तीन मैचों की इस सीरीज के पहले दो मुकाबलों में जीत हासिल की है। अब सीरीज का तीसरा मुकाबला जीतकर इस सीरीज में क्लीन स्वीप करना चाहेंगा।

गौरतलब है कि इस सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है। कोहली की जगह टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में है। रोहित शर्मा पहले टी20 मैच जल्दी आउट हो गए थे। लेकिन दूसरे टी20 मैच में शतक बनाया था।


आपको बता दें कि रोहित शर्मा को इस मैच से बाहर किया जा सकता है। क्योंकि टीम इंडिया को इस सीरीज के बाद आॅस्ट्रेलिया के दौरे पर जाना है। इसलिए शायद आॅस्ट्रेलिया दौरे को देखते हुए रोहित शर्मा को आराम दिया जा सकता है।


दरअसल तीसरे मैच से पहले बीसीसीआई ने टीम इंडिया के 12 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है। इस मैच के लिए तेज गेंदबाज उमेश यादव,जसप्रीत बुमराह और स्पिनर खिलाडी कुलदीप यादव को आराम दिया गया है। इन खिलाडियों को आगामी आॅस्ट्रेलिया दौरे और विश्व कप को देखते हुए आराम दिया गया है।


वहीं इस मैच में सिद्धार्थ कौल को शामिल किया गया है । हालांकि टीम में अब भुवनेश्वर कुमार,खलील अहमद और कोैल तीन तेज गेंदबाज है।

संभावित टीम:लोकेश राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, शहबाज नदीम, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here