IND vs WI:दूसरे टेस्ट में वेस्टइंडीज की सधी हुई शुरूआत,टीम इंडिया की ओर से शार्दुल ठाकुर ने किया डेब्यू

इस मैच में वेस्टइंडीज के नियमित कप्तान जेसन होल्डर की वापसी हो गई है। पहले मैच में चोट के कारण होल्डर मैच नहीं खेल पाए थे। जेसन होल्डर कीमो पॉल की जगह टीम में शामिल हुए है। टीम में एक और बदलाव हुआ है शेरमन लुइस के स्थान पर जोमेल वारीकेन को टीम में शामिल किया है।

0
37

जयपुर. भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। समाचार लिखे जाने तक वेस्टइंडीज 5.4 ओवर में बिना विकेट खेाए 26 रन बना लिए है। क्रैग ब्रैथवेट (10 रन) और कीरोन पॉवेल (16 रन) क्रीज पर हैं।


गौरतलब है कि वेस्टीइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। भारतीय टीम की तरफ से इस मैच में शार्दुल ठाकुर ने अपना टेस्ट मैचों में डेब्यू किया है। ठाकुर को मोहम्मद शमी की जगह शामिल किया गया है। ठाकुर टीम इंडिया की तरफ से टेस्ट मैच खेलने वाले 294 वें खिलाडी बन गए है।

आपको बता दें कि इस मैच में वेस्टइंडीज के नियमित कप्तान जेसन होल्डर की वापसी हो गई है। पहले मैच में चोट के कारण होल्डर मैच नहीं खेल पाए थे। जेसन होल्डर कीमो पॉल की जगह टीम में शामिल हुए है। टीम में एक और बदलाव हुआ है शेरमन लुइस के स्थान पर जोमेल वारीकेन को टीम में शामिल किया है।

दरअसल टीम इंडिया ने इस सीरीज का पहला मैच जीत लिया है। पहला मैच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेला गया था। इस मैच को टीम इंडिया ने पारी और 272 रन से जीत दर्ज की थी। इस मैच में टीम इंडिया क्लीन स्वीप के इरादे से उतरा है । तो वहीं वेस्टइंडीज की टीम सीरीज को बराबरी पर लाना चाहेंगी।

भारत: विराट कोहली (कप्तान), अंजिक्य रहाणे (उप-कप्तान), लोकेश राहुल, पृथ्वी शॉ, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, उमेश यादव, शार्दुल ठाकुर.

वेस्टइंडीज: जेसन होल्डर (कप्तान), सुनील अंबरीश, देवेंद्र बिशू, क्रैग ब्रैथवेट, रोस्टन चेस, शेन डॉवरिच, शेनॉन गैब्रिएल, शिमरोन हेटमेयर, शाई होप, कीरोन पॉवेल, जोमेल वारिकन.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here