IND vs WI: KL राहुल एक बार फिर हुए फ्लॉप, टेस्ट करियर खत्म होने की मिल रही है बधाइयां

इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज के दौरान टीम इंडिया फ्लॉप रही थी । पर अब वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में हर बल्लेबाज के पास मौका होता था कि वह अपने आत्मविश्वास को बढ़ाए और बड़ी पारी खेली। लेकिन यहां भी टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल नाकाम रहे हैं ।

0
105

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज के दौरान टीम इंडिया फ्लॉप रही थी । पर अब वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में हर बल्लेबाज के पास मौका होता था कि वह अपने आत्मविश्वास को बढ़ाए और बड़ी पारी खेली। लेकिन यहां भी टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल नाकाम रहे हैं ।  विंडीज के खिलाफ खराब प्रदर्शन करके राहुल ने शानदार प्रदर्शन का गोल्ड चांस गंवा दिया है। बता दें की अंतिम टेस्ट मैच में 311 पर वेस्टइंडीज के सिमटने जाने पर टीम इंडिया के 18 साल के पृथ्वी शॉ और केएल राहुल ने भारतीय पारी की शुरुआत की थी।

पर केएल राहुल जल्द अपना विकेट गंवा बैठे। बता दें की केएल राहुल ने 24 गेंद खेली और चार रन बनाए हैं । वहीं पृथ्वी शॉ ने 70 रनों की पारी यहां खेली है । इससे पहले राजकोट में हुए पहले टेस्ट की पहली पारी में राहुल शून्य पर आउट हुए थे । बता दें की केएल राहुल के खराब प्रदर्शन के बाद फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया है।

बता  दें की लगातार खराब प्रदर्शन के बाद ऐसा माना जा रहा है कि  केएल राहुल का अब टेस्ट करियर खत्म हो सकता है ।बता दें की इंग्लैंड दौरे पर भी केएल राहुल फ्लॉप रहे थे। इसके बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि क्या  ऑस्ट्रेलिया दौरे पर राहुल का मौका मिलेगा या नहीं ।

वैसे इंग्लैंड दौरे पर खराब प्रदर्शन करके  धवन और मुरली विजय अपना स्थान टीम में से पहले गंवा चुके हैं। अब क्या राहुल की बारी मानी जाए।

क्या  केएल राहुल का टेस्ट करियर अब खत्म हो सकता है कमेंट बॉक्स में हमें अपनी राय दीजिए 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here