Ind vs WI 3rd ODI : कटक के मैदान पर इस प्लेइँग इलेवन के साथ उतर सकती है टीम इंडिया, देखें

0

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) भारत और वेस्टइंडीज की टीमें तीन मैचों की सीरीज में 1-1 बराबरी पर हैं । आखिरी निर्णायक मुकाबला 22 दिसंबर को कटक में खेला जाएगा। सीरीज का दूसरा मुकाबला भारत ने 107 रनों से जीता ,जबकि पहले मुकाबले में उसे 8 विकेट से हार मिली थी ।

आखिरी मैच में दोनों टीमें एक दूसरे से कड़ी चुनौती दे सकती हैं । मुकाबले से पहले सवाल है कि भारतीय टीम किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती हैं। वैसे भी दीपक चाहर के बाहर होने के बाद नवदीप सैैनी टीम का हिस्सा बने हैं ऐसे में कप्तान कोहली किस संयोजन के साथ आखिरी मैच में होंगे। वैसे गौर किया जाए तो कप्तान कोहली हमेशा ही विनिंग टीम के साथ उतरने के पक्षधर रहे हैं इसलिए हो सकता है कि दूसरा मैच की प्लेइँग इलेवन के साथ वह मैदान पर हैं। टीम में चोटिल दीपक चाहर की जगह नवदीप सैनी को मौका दिया जा सकता है। बाकी खिलाड़ियों की बात की जाए तो टीम शमी, सैनी और शार्दुल ठाकुर के साथ तीन गेंदबाज़ों को कॉम्बिनेशन रख सकती है । इसके अलावा कुलदीप यादव भी टीम रहेंगे उन्होंने दूसरे वनडे में हैट्रिक ली थी।रविंद्र जडेजा भी बने रहेंगे एक हिसाब से निचले क्रम में कोई बदलाव की संभावना नहीं है ।बल्लेबाज़ी में रोहित और केएल राहुल की ओपनिंग जोड़ी बढ़िया कर रही है उन्होंने दूसरे वनडे में शतकीय पारियां खेलकर टीम को जीत दिलाई ।इसके अलावा श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत ने भी बढ़िया प्रदर्शन अब तक करके दिखाया है।

 

संभावित प्लेइंग इलेवन टीम : रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here