IND vs SA: तीसरे टी-20 में इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेगी टीम इंडिया, इन्हें मिलेगा मौका

0

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा टी 20 मुकाबला रविवार 22 सितंबर को बैंगलुरु के एम चिन्ना स्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच यह सीरीज अहम पड़ाव पर है। सीरीज का पहला मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया था जबकि सीरीज का दूसरा मैच टीम इंडिया ने 7 विकेट से जीता।

अब आखिरी मुकाबला बैंगलुरु में टीम इंडिया अपने नाम करना चाहेगी क्योंकि वह सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी। सबसे बड़ा सवाल है कि आखिरी टी 20 मुकाबले में विराट कोहली कैसी प्लेइंग इलेवन उतरेंगे। माना जा रहा है कि आखिरी टी 20 मुकाबले में कप्तान कोहली शायद किसी बदलाव के साथ उतरें।

विराट कोहली टीम की लय को नहीं खोना चाहेंगे और वह विनिंग प्लेइंग इलेवन के साथ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उतर सकते हैं ।दूसरे टी 20मुकाबले में केएल राहुल का मौका नहीं दिया गया था और अब माना जा रहा है कि आखिरी टी 20 में भी शायद ही उन्हें मौका मिले।

वैसे भी कोई खिलाड़ी  ऐसा नजर नहीं आ रहा है जिसे केएल राहुल रिप्लेस करें। आखिरी टी 20 मुकाबले में ऋषभ पंत पर भी सबकी निगाहें होंगी, ऋषभ पंत खराब प्रदर्शन की वजह से आलोचनओं का सामना कर रहे हैं। अगर वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने आपको साबित करने में नाकाम रहते हैं तो उन्हें टीम से बाहर किया जा सकता है।

 

संभावित प्लेइंग इलेवन – रोहित शर्मा, रवींद्र जडेजा, विराट कोहली (c), शिखर धवन, दीपक चाहर, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, नवदीप सैनी, ऋषभ पंत (wk)  वाशिंगटन सुंदर, क्रुणाल पांड्या

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here