IND vs ENG: क्या Virat Kohli के लिए लकी साबित होगा मोटेरा स्टेडियम? कर पाएंगे यह कमाल

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट मैच के तहत 24 फरवरी से अहमदाबाद में भिड़ंत होगी। मुकाबले से पहले बड़ा सवाल है कि दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम क्या भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए लकी साबित होगा।तमाम फैंस पिछली 10 पारियों से विराट कोहली के बल्ले शतक का इंतेजार कर रहे हैं।

IND vs ENG : जानिए कितने बजे से शुरू होगा Day Night Test और कैसे देख सकते हैं लाइव

विराट कोहली के लिए शायद यह मैदान लकी साबित हो । विराट के करियर में यह दूसरी बार हुआ है जब उनके बल्ले से कोई शतक निकलने में इतनी पारियों का इंतेजार करना पड़ा है। इससे पहले 2014 के दौरान विराट कोहली को 13 पारियों का इंतेजार करना पड़ा था। पर माना जा रहा है कि विराट कोहली नए मैदान पर अपना शतक का सूखा खत्म कर सकते हैं।

IND vs ENG: दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम पर इंग्लैंड की ओर से उठे सवाल, जानिए क्या है मामला

विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ जारी पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 62 रन तो दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 74 रनों की पारी खेली थी।हालांकि वो शतक के सूखे को खत्म करने में नाकाम रहे थे। टेस्ट करियर की शुरुआत में विराट कोहली के बल्ले से रन नहीं निकल रहे थे लेकिन कप्तानी संभालने के बाद कोहली ने सिर्फ घरेलू सरजमीं पर नहीं बल्कि विदेशी सरजमीं पर भी जमकर रनों की बरसात कर रहे थे।

IND vs ENG:जोफ्रा आर्चर ने प्लान किया खुलासा, मोटेरा स्टेडियम में ऐसे करेंगे वापसी

 गौर किया जाए तो विराट कोहली ने आखिरी बार बांग्लादेश के खिलाफ पिंक बॉल टेस्ट में 136रनों की शतकीय पारी खेली थी ।वहीं उससे पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दोहरा शतक लगाते हुए 254 रनों की पारी खेली थी जिसके बाद सभी को उम्मीद थी कि वो न्यूजीलैंड दौरे पर जमकर रन बरसाआएंगे । हालांकि 2020 में हुए इस दौरे पर विराट कोहली 4 पारियों में सिर्फ 38 रन ही बना सके। वहीं कंगारू दौरे पर उन्होंने एक टेस्ट मैच खेला था जिसमें 74 रनों की पारी निकली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here