IND vs ENG: ईशांत शर्मा की तारीफ करते हुए विराट कोहली ने कह दी ये बड़ी बात

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। इंग्लैंड के खिलाफ होने वाला तीसरा टेस्ट मैच तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा के लिए काफी अहम होगा। दरअसल अहमदाबाद में खेला जाने वाला यह मैच ईशांत शर्मा के लिए 100 वां टेस्ट मैच होगा। ईशांत शर्मा का लंबा अंतर्राष्ट्रीय करियर हो चला है और अब वह टेस्ट मैचों का सैकड़ा पूर्व करने जा रहे हैं। ईशांत शर्मा के अपने 100 वें टेस्ट मैच खेलने से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने उनकी तारीफ की है।

INDvsENG: जैक लीच ने बताया, डे नाइट टेस्ट में किस रणनीति के साथ उतरेगी इंग्लैंड

विराट कोहली ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा है कि , ईशांत ने मेरे साथ टेस्ट क्रिकेट की शुरुआत की थी । जब वह इंडिया के लिए चुने गए थे तब सो रहे थे मैंने उन्हें धक्का देकर यह जानकारी दी । हम दोनों लोगों ने एक दूसरे के ऊपर विश्वास करते हैं । उन्होने साथ ही कहा तेज गेंदबाजों में ऐसा रियर दिखता है ।

IND vs ENG Pink Ball test: पिंक बॉल टेस्ट मैच में बुमराह की वापसी तय, क्या होगा टीम इंडिया का गेंदबाजी कॉम्बिनेशन

ईशांत व्हाइट बॉल क्रिकेट को तरजीह दे सकते थे पर उन्होंने ऐसा नहीं किया । इसका पूरा क्रेडिट उन्हें देना चाहिए । मैं बहुत खुश हूं कि वह अपना 100 टेस्ट मैच खेलेंगे। बता दें कि ईशांत शर्मा भारतीय टेस्ट टीम के मुख्य तेज गेंदबाज हैं जो अपनी सेवाएं टीम इंडिया को लंबे वक्त से दे रहे हैं।

IND vs ENG:अश्विन के खिलाफ फ्लॉप हो रहे Ben stokes के बचाव में उतरे कोच, कही बड़ी बात

ईशांत ने इंग्लैंड के खिलाफ ही पिछले मैच के तहत टेस्ट क्रिकेट में अपने 300 विकेट पूरे किए थे और अब वह अपने मैचों का शतक लगाने जा रहे हैं । ईशांत शर्मा के लिए अपने आप यह एक बड़ी उपलब्धि है। किसी भी खिलाड़ी के लिए इतना लंबा सफर तय करना इतना आसान नहीं होता है तो वो भी टेस्ट क्रिकेट में पर ईशांत ने करके दिखाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here