IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में भिड़ंने से पहले गरजे Virat Kohli, दिया बड़ा बयान

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के तहत टीम इंडिया बुधवार से भिड़ंने वाली है ।इस मैच से पहले कप्तान विराट कोहली ने जाहिर कर दिया है कि टीम इंडिया डे – नाइट टेस्ट मैच में जीत के लिए उत्साहित है। विराट ने मैच से पहले कहा इसमें ( पिंक बॉल टेस्ट) स्पिनरों के साथ-साथ तेज गेंदबाजों के लिए पूरा मौका होगा।

IND VS ENG: हार्दिक पांड्या या उमेश यादव? जानिए यहां प्लेइंग XI में किसे मिलेगा मौका

मुकाबला मोटेरा की नई पिच पर होने वाला है, इसको लेकर भारतीय कप्तान ने कहा , यहां पर जब तक गेंद में चमक रहेगी और ये ठीक रहेगा तब तक तेज गेंदबाजों के पास भरपूर मौका होगा।वहीं गेंद स्विंग कराने को लेकर विराट ने कहा कि पिंक गेंद लाल गेंद के मुकाबले ज्यादा स्विंग करती है जब हमने 2019 में पहली बार बांग्लादेश के खिलाफ डे – नाइट टेस्ट मैच खेला था तब हमने ये बात अनुभव की थी ।

IND vs ENG: ईशांत शर्मा की तारीफ करते हुए विराट कोहली ने कह दी ये बड़ी बात

कप्तान कोहली ने आगे यह भी कहा कि इंग्लैंड की टीम की काफी कमजोरियां हैं और हमारे गेंदबाजों को इसके बारे में अच्छी तरह से पता है । अगर ये पिच उनके अनुकूल होगी तो हमारे लिए भी होगी । यही नहीं हमें पता है कि हमारे पास दुनिया का बेस्ट अटैक है

INDvsENG: जैक लीच ने बताया, डे नाइट टेस्ट में किस रणनीति के साथ उतरेगी इंग्लैंड

और गेंद किस तरह से मूव करेगी इसको लेकर हम ज्यादा चिंता में नहीं हैं।हम किसी भी कंडीशन का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच दोनों टीमों के लिए अहम रहने वाला है। भारत और इँग्लैंड के बीच फिलहाल टेस्ट मैचों की सीरीज1-1 की बराबरी पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here