IND vs ENG: बारिश से रुका मैच, अब इतने बजे से होगा शुरू, भारत ने कर दिया तीन बड़ी गलती

लॉर्डस में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया है। भारत को पहले ही ओवर में मुरली विजय के रूप में झटका लग गया है। विजय शून्य पर जेमस एंडरसन के शिकार बन गए। मैच में भारत का टॉप ऑर्डर फेल रहे हैं

0
78

जयपुर. लॉर्डस के मैदान में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में एक बार फिर से बारिश ने खलल डाल दी है। इससे पहले दूसरे मैच का पहला दिन भी बारिश की वजह से नहीं खेला गया था। पहले दिन तो एक भी बॉल नहीं फेकी गई। यहां तक की टॉस तक नहीं हुआ। लेकिन दूसरे दिन इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। टीम इंडिया को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया है। भारत की शुरूआत इस मैच में बेहद ही खराब रही। समाचार लिखे जाने तक भारत का स्कोर 6.1 ओवर के बाद 2 विकेट खोकर 11 रन है।


भारत की तरफ से पारी की शुरूआत करने मुरली विजय और पुजारा आए। लेकिन पहले ही ओवर में विजय आउट हो गए। इसके बाद केएल राहुल भी आठ रन बनाकर आउट हो गए। दोनों ही बल्लेबाजों को जेमस एंडरसन ने आउट किया है।

गौरतलब है कि कल की तरह आज का मैच भी ​बारिश की वजह से धूल सकता है। क्योंकि लंदन में कुछ दिनों से तेज बारिश की अंदाजा लगाया जा रहा है। पहले दिन भी बारिश हुई थी। जो पूरे दिन रूकने का नाम ही लिया। इसके बाद आज फिर से बारिश शुरू हो गई है। हालांकि बारिश नहीं रूकने के कारण लंच का समय घोषित कर दिया है।


मैच की ताजा रिपोर्ट के अनुसार टॉस होने के दौरान दोनों टीमों के कप्तान पहले बॉलिंग करना चाहते थे, क्योंकि ये कंडीशन बॉलिंग के लिए सहायक है। पर टॉस रूट ने जीता और पहले बॉलिंग करने का फैसला किया, जो सही साबित भी हुआ। खेल के शुरू होने में आधा घंटा भी नहीं हुआ कि भारत के दो विकेट गिर गए।

 

भारतीय कप्तान कोहली को प्लेइंग को लेकर एक बार फिर से गलती हो गई है। इस मैच में तेज गेंदबाज उमेश यादव को बाहर बैठा दिया है। जबकि बारिश की वजह से पिच में नमी होगी। जो ​तेज गेदंबाजों को मदद करेगी। कुलदीप यादव को शामिल करना कई भारत के लिए परेशानी का सबक नहीं बन जाए। इंग्लैंड की इस मैच में अब तक की गेंदबाजी देखी जाए तो लगता है कि इस मैच में तेज पेसर को मदद मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here