IND vs ENG: टीम इंडिया पर अब भी मंडरा रहा है टेस्ट चैंपियनशिप से बाहर होने का खतरा

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय टीम टेस्ट चैंपियनशिप की फाइनल में पहुंचने की सबसे बड़ी दावेदार है। अगर वह इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज के तहत मात देती तो भी आसानी से फाइनल में पहुंच जाएगी। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तहत खेली जा रही है।

IND VS ENG: पुणे में ही खेले जाएंगे भारत और इंग्लैंड वनडे सीरीज के तीनों मैच

 

टीम इंडिया ने सीरीज में 2-1 की बढ़त ले रखी है । अगर भारत आखिरी टेस्ट मैच के तहत इंग्लैंड को मात देता है तो वह आसानी से फाइनल में पहुंचजा जाएंगा, वहीं अगर मैच ड्रॉ होता है तो भारत के फाइनल में पहुंचने की पूरी उम्मीद हैं। वहीं अगर मैच में टीम इँडिया को हार मिलती है तो फिर टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने का खतरा मंडरा सकता है।

IND vs ENG:चौथे टेस्ट मैच के तहत Umesh Yadav को मिल सकता है मौका, सामने आई वजह

बता दें कि टेस्ट चैंपियनशिप की फाइनल की रेस से इंग्लैंड बाहर हो चुकी है । भारत के अलावा ऑस्ट्रेलिया फिलहाल रेस मेंं है। ऐसे में अगर भारत इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज का चौथा टेस्ट मैच हारता है तो फिर ऑस्ट्रेलिया के विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने की संभावना बढ़ जाएगी।

IND vs ENG:हार से बौखलाया इंग्लैंड का पूर्व कप्तान, ICC को भड़काने के लिए दिया ये बयान बता दें कि टेस्ट चैंपियनशिप की प्वाइंट्स टेबल में टीम इंडिया के 71 फीसदी अंक हैं और वह टॉप पर मौजूद है। वहीं न्यूजीलैंड दूसरे स्थान पर है और उसके 70.0 अंक हैं। न्यूजीलैंड कीटीम पहले ही फाइनल में पहुंच चुकी है। तीसरे नंबर पर ऑस्ट्रेलिया है जिसके 69.2 प्रतिशत अंक हैं । कंगार टीम फाइनल की रेस में हैं। इंग्लैंड के 64.1 फीसदी अंक हैं और उसके पास एक ही मैच है ऐसे में वह फाइनल में नहीं पहुंच पाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here