Ind vs Eng: मोइन अली ने की भारतीय गेंदबाज़ों की तारीफ, बोल दी ये बड़ी बात

बता दें दिग्गज ऑलराउंडर स्पिन खिलाड़ी मोईन अली ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि मौजूद भारतीय गेंदबाज सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण है । बता दें की भारत के खिलाफ अंतिम टेस्ट मैच का हिस्सा मोईन  अली ने कहा मैंने एक बार में एक ही गेंद का सामना करने की कोशिश की।

0
59

जयपुर(स्पोर्ट्स डेस्क) ।  बता दें दिग्गज ऑलराउंडर स्पिन खिलाड़ी मोईन अली ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि मौजूद भारतीय गेंदबाज सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण है । बता दें की भारत के खिलाफ अंतिम टेस्ट मैच का हिस्सा मोईन  अली ने कहा मैंने एक बार में एक ही गेंद का सामना करने की कोशिश की।

मैंने सोचा कि उन्होंने सचमुच अच्छी गेंदबाजी की। विकेट काफी धीमा था, लेकिन गेंद में परिवर्तन हो रहा था इसलियए मैंने सिर्फ संयम बरतने का प्रयास किया।इसके साथ ही इंग्लैंड इस स्पिनर का मानना है कि  भारत के गेंदबाजों ने मुझे ज्यादा हिट करने वाली गेंद नहीं फेंकी।

इसलिये मैंने सिर्फ बल्लेबाजी करने की कोशिश की। मैं हमेशा ऐसे नहीं खेलता पर हम अच्छी स्थिति में थे। इसके साथ ही मोईन अली ने कहा, आप सिर्फ उम्मीद करते हो कि वे गेंदबाजी करेंगे। लेकिन वे आप पर हावी हो जाते हैं, वे एक समान रफ्तार और एक ही क्षेत्र में गेंदबाजी करते हैं।

मैंने अभी तक जितने सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण का सामना किया, यह उनमें से एक है। वे हमेशा। लगातार अच्छी गेंदबाजी करते रहे। गौरतलब है कि भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का पांचवां और आखिरी टेस्ट मैच लंदन के ओवल मैदान पर खेला जा रहा है। बता दे की  आज मुकाबले का दूसरा दिन है। 

इससे पहले मोईन अली ने 50 रनों की पारी खेली।  बता दें की शुक्रवार को पहले दिन भारत ने अच्छा प्रदर्शन किया। इंग्लैंड के बल्लेबाज दिन का खेल खत्म होने तक 7 विकेट पर महज 198 रन ही बनाए।

 भारत और इंग्लैंड के बीच जारी आखिरी टेस्ट मैच को कौन सी टीम जीत सकती कमेंट बॉक्स में दीजिए राय 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here