IND vs ENG : दूसरे टेस्ट में फिर देखने को मिली भारतीयों की लचर बल्लेेबाजी

पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में भारतीय टीम के बल्लेबाजी एक बार फिर लचर साबित हुई है । दरअसल 9 अगस्त से दूसरा टेस्ट मैच खेला जाना था।

0
38

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)। पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में भारतीय टीम के बल्लेबाजी एक बार फिर लचर साबित हुई है । दरअसल 9 अगस्त से दूसरा टेस्ट मैच खेला जाना था। पर पहले दिन बारिश के वजह से खेल नहीं हो सका ।इसके बाद दस अगस्त को मैच का टॉस हो पाया ।

मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की फैसला लिया। जिसके बाद मैदान पर भारत बल्लेबाजी के लिए उतरे, नया प्रयोग करते हुए टीम इंडिया ने केएल राहुल और मुरली विजय को ओपनिंग भेजा पर यह जोड़ी दस रन के आते आते पवेलियन लौट आई है ।

इसके बाद विकेटों की झड़ी से लगी और भारत की पहली पारी 107 रनों पर जाकर ढेर हो गई । टीम इंडिया के किसी भी खिलाड़ी ने अच्छी बल्लेबाजी का प्रदर्शन नहीं किया । कप्तान कोहली ने 23 रन बनाए वहीं सबसे ज्याद भारत की तरफ से 29 रनों का योगदान रविचंद्रन अश्विन ने दिया ।

इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा किसी भी बल्लेबाज का बल्ला आज भी बिल्कुल नहीं चला । हम आपको बता दें की पहला टेस्ट मैच इंग्लैंड ने अपने नाम लिया था और जिसके बाद वह सीरीज 1-0 से बढ़त बनाए हुए है। साथ ही भारतीय टीम की सीरीज में वापसी की चुनौत बनी हुई है ।

दूसरे टेस्ट मैच में भारत का एक बार फिर उम्मीदों के विपरित प्रदर्शन देखने को मिला है । पहले टेस्ट मैच की भांति  दूसरे मैच में भारत टॉप और  मिडिल ऑर्डर विफल रहा है। भारतीय बल्लेबाजों की नाकामी के बाद  अब गेंदबाजों की बाजी बारी होगी ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here