IND VS ENG:सीरीज हारने के बाद भी खुश है कोहली,कुक को लेकर कही ये बात

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कुक के बारे में बताते हुए कहा है कि कुक के लिए केवल एक शब्द चाहूंगा। आपका ​करियर बेहतरीन रहा है। भविष्य के लिए आपको शुभकामनाएं। दरअसल इंग्लैंड के खिलाडी एलिस्टर कुक का यह आखिरी टेस्ट मैच था। इस मैच के बाद कुक ने टेस्ट करियर से संन्यास ले लिया है।

0

जयपुर. भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का समापन हो गया है। इस सीरीज को टीम इंडिया ने गवां दिया है। इंग्लैंड ने इस सीरीज को 4—1 से अपने नाम किया है। इस सीरीज में इंग्लैंड की टीम ने सिर्फ तीसरा टेस्ट मैच गवांया है। बाकि बचे मैच टीम इंडिया ने जीते है। हालांकि इस पूरी सीरीज में टीम इंडिया के खिलाडियों का प्रदर्शन औसत ही रहा है।


गौरतलब है कि इस सीरीज में टीम इंडिया के बल्लेबाज फ्लॉप रहे है। एक दो खिलाडियों को छोड दिया जाए तो किसी भी बल्लेबाज ने इस सीरीज में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। इस सीरीज में अपने बल्लेबजों के खराब प्रदर्शन का बचाव करते हुए टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि टेस्ट सीरीज केा 4—1 से हारने का मतलब ये नहीं है कि उनकी टीम ने बुरे खेल का प्रदर्शन किया है।


सीरीज का आखिरी मैच गवाने के बाद टीम इंडिया के कप्तान ने बताया है कि मुझे लगता है कि 4—1 का स्कोर लाइन ठीक है।क्योंकि इस पूरी सीरीज में इंग्लैंड की टीम ने हमसे अच्छा प्रदर्शन किया है। इसके साथ ही यदि लॉर्डस टेस्ट मैच को छोडकर देखा जाए तो हमने भी कोई बुरा प्रदर्शन नहीं किया है।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने कुक के बारे में बताते हुए कहा है कि कुक के लिए केवल एक शब्द चाहूंगा।

 आपका ​करियर बेहतरीन रहा है। भविष्य के लिए आपको शुभकामनाएं। दरअसल इंग्लैंड के खिलाडी एलिस्टर कुक का यह आखिरी टेस्ट मैच था। इस मैच के बाद कुक ने टेस्ट करियर से संन्यास ले लिया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here