IND VS ENG : इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, चौथे टेस्ट मैच से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। भारत के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड टीम को बड़ा झटका लगा है दरअसल प्रमुख ऑलराउंडर सैम कुर्रन भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया है कि सैम कुर्रन 26 फरवरी को चार्टेड फ्लाइट से भारत के लिए रवाना होंगे।

IPL Auction 2021 में टेंपो ड्राइवर का बेटा बना करोड़पति, इस टीम ने खरीदा

पर वो अहमदाबाद में होने वाले चौथे टेस्ट मैच में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। सैम कुर्रन टी 20 सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे। सैम कुर्रन के 4 मार्च से शुरु होने वाले टेस्ट मैच में पहले उपलब्ध रहने की उम्मीद थी लेकिन अब वह सीधे टी 20 सीरीज में ही खेलेंगे।गौरतलब हो कि सैम कुर्रन के उपलब्ध नहीं रहने से इंग्लैंड टीम को बड़ा झटका लग सकता है । वो एक बेहतरीन मैच जिताऊ खिलाडी हैं और गेंदबाजी और बल्लेबाजी में भी माहिर हैं।

IPL Auction 2021: मुंबई इंडियंस के साथ जुड़कर जानिए क्या कुछ बोले अर्जुन तेंदुलकर

सैम कुर्रन अगर टेस्ट मैच का हिस्सा बनते हैं तो वह इंग्लैंड के लिए मैच जिताऊ प्रदर्शन भी करते हुए नजर आ सकते थे। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज 1-1 की बराबरी पर है और सीरीज तीसरा मैच 24 फरवरी से खेला जाएगा।

IPL Auction 2021: जानिए न्यूजीलैंड के उस गेंदबाज के बारे में जिस पर RCB ने खर्च किए 15 करोड़

भारत और इंग्लैंड दोनों ही टीमों के बीच सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तहत खेली जा रही है । भारत और इंग्लैंड को अगर टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचना है तो टेस्ट सीरीज को जीतना होगा। यही वजह है कि भारत और इंग्लैंड दोनों टीमों की निगाहें सीरीज जीतने रहने वाली हैं। सीरीज के पहले मैच के तहत इंग्लैंड ने जीत दर्ज की थी पर दूसरे टेस्ट मैच को भारत ने जीतकर सीरीज में बराबरी की। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here