IND vs ENG:पांचवे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की टीम का ऐलान,कुक खेलेंगे आखिरी मैच

सीरीज के आखिरी मैच में जॉनी बेयरस्टो ही विकेटकीपर के तौर पर नजर आएंगे। हालांकि चौथे टेस्ट मैच में बेयरस्टों की जगह जोस बटलर ने विकेटकीपिंग की थी। क्योंकि उस टेस्ट मैच मे बेयरस्टो के अंगुली में चोट थी।

0
51

जयपुर. भारत-इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट शुक्रवार से यहां के केनिंगटन ओवल में खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3.30 बजे से शुरू होगा। इसके आधे घंटे पहले टॉस होगा। अब तक इस सीरीज में इंग्लैंड की टीम 3—1 से आगे है। इस मुकाबले के बाद इंग्लैंड के लिए सबसे सफल खिलाडी एलिस्टर कुक संन्यास ले लेंगे। इस मुकाबले से पहले कुक ने अपने संन्यास की घोषणा कर दी थी।

 

गौरतलब है कि इस मैच के लिए इंग्लैंड की टीम ने कोई बदलाव नहीं किया है। इंग्लैंड की टीम में वे ही खिलाडी शामिल है। जो इस सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में खेले थे। हालांकि कुक का यह ​आखिरी मुकाबला होगा।

आपको बता दें कि इस मैच से पहले कयास लगाया जा रहा था कि आखिरी मैच में क्रिस वोक्स को इंग्लैंड की टीम में शामिल किया जा सकता है। क्योंकि इंग्लैंड की टीम ने अपने 13 सदस्यीय टीम के ऐलान में वोक्स और आॅली पॉप को शामिल किया ​था। लेकिन इस मैच में दोनों ही खिलाडियों को मौका नहीं दिया गया है।

सीरीज के आखिरी मैच में जॉनी बेयरस्टो ही विकेटकीपर के तौर पर नजर आएंगे। हालांकि चौथे टेस्ट मैच में बेयरस्टों की जगह जोस बटलर ने विकेटकीपिंग की थी। क्योंकि उस टेस्ट मैच मे बेयरस्टो के अंगुली में चोट थी। आपको बता दें कि बेयरस्टो को नॉटिंघम में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में अंगुली में चोट लगी थी और इसी वजह से वो चौथे टेस्ट मैच में विकेटकीपिंग नहीं कर सके थे।

इंग्लैंड टीम:एलिस्टेयर कुक, कीटोन जेनिंग्स, जो रूट (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), बेन स्टोक्स, जोस बटलर, सैम कुर्रन, मोइन अली, आदिल राशिद, स्टू्अर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here