IND vs ENG: ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद टीम इंडिया इस दिन अगले बायो बबल में प्रवेश करेगी

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद टीम इंडिया स्वदेश लौट आएगी, जहां वह इंग्लैंड की टीम की मेजबानी करेगी। इंग्लैंड और भारत के बीच फरवरी से चार टेस्ट और 5 टी 20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी। ख़बरों में यह बात सामने आई है कि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम 27 जनवरी से चेन्नई में अगले बायो बबल में प्रवेश करेगी।

AUS vs IND: रोहित शर्मा को आउट होने का पछतावा नहीं, दिया ये बयान

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज के दो मुकाबले चेन्नई में खेले जाएंगे। सीरीज का जहां पहला मैच 5 फरवरी से और दूसरा 13 फरवरी से ही खेला जाएगा। टेस्ट सीरीज के आखिरी दो मुकाबले 4 मार्च और 12 मार्च को अहमदाबाद में खेले जाएंगे। यही नहीं इसके बाद पांच टी 20 मैचों की सीरीज का भी अहमदाबाद में होना तय है।

AUS vs IND:ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चोटिल हुआ यह खिलाड़ी अब लौटा भारत, खुद शेयर की तस्वीर

बता दें कि इन दिनों टीम इंडिया अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज जीतने के लिए संघर्ष कर रही है।दोनों टीमों के बीच सीरीज 1-1 की बराबरी पर है।सीरीज का अंतिम और निर्णायक मैच 15 जनवरी से ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर जारी ।

AUS vs IND: ऑस्ट्रेलिया की बढ़ी मुसीबत, ध्वस्त हो सकता है ये सपना

बता दें कि नियमित कप्तान विराट कोहली पितृत्व अवकाश के चलते ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद भारत लौट आए थे। हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज के लिए विराट कोहली की वापसी होनी तय है। इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज टीम इंडिया के लिए काफी अहम रहने वाली है। बता दें कि इस साल टीम इंडिया का शेड्यूल काफी व्यस्त है। इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद तुरंत भारतीय टीम आईपीएल में व्यस्त हो जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here