Ind vs Eng: हार के बाद जो रूट के बचाव में उतारा यह दिग्गज ,जानें क्या कहा

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद जो रूट की अगुवाई वाली इंग्लैंड की टीम आलोचकों के निशाने पर हैं। बता दें कि चौथे टेस्ट मैच के तहत इंग्लैंड को पारी और 25 रन से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। आखिरी टेस्ट मैच गंवाने के साथ ही इंग्लैंड टेस्ट सीरीज भी 3-1 से गंवाई ।

Road Safety World Series 2021 : श्रीलंका लीजेंड्स ने दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स को दी 9 विकेट से मात

सीरीज हार के बाद आलोचना का शिकार हो रहे जो रूट के बचाव में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन उतर आए हैं।पीटरसन का मानना है कि जो रूट की बजाए सीरीज में नाकाम रहने वाले बल्लेबाजों पर उंगुली उठाई जानी चाहिए। पीटरन ने हाल ही में बात करते हुए कहा, कभी -कभी एक कप्तान के तौर पर आपको कई सारी चीजों से डील करना पड़ता है ।

Jasprit Bumrah इस तारीख को करने जा रहे शादी , इस लड़की के साथ लेंगे सात फेरे

आपको काफी चीजों से डील करना होता है और उसके साथ ही टीम का बेस्ट प्लेयर होने के नाते आपको कोशिश करनी होती है कि टीम के सामने उदाहरण पेश करें। पीटरसन ने याद दिलाया कि जो रूट ने पहले टेस्ट मैच के तहत दोहरा शतक जड़ा था।

IPL 2021 में ये बड़े रिकॉर्ड्स अपने नाम कर सकते हैं RCB कप्तान Virat kohli

 

पीटरसन ने जो रूट की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि जो एक शानदार खिलाड़ी हैं । वह मैदान और उसके बाहर दोनों जगह ही लाजवाब हैं। बता दें कि टेस्ट सीरीज में भारत के स्पिनरों का दबदबा रहा और इंग्लैंड के बल्लेबाज बेबस नजर आए। टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा 32 विकेट आर अश्विन ने लिए । वहीं 27 विकेट अक्षर पटेल चटकाने का काम किया। सीरीज के पहले टेस्ट मैच के तहत इंग्लैंड ने 227 रनों से जीत दर्ज की थी लेकिन इसके बाद उसने लगातार मुकाबले हारे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here