IND VS ENG 2nd test: प्लेइंग इलेवन चुनने में कप्तान कोहली से हुई गलती, भुगतना पड़ा सकता है खामियाजा!

भारत और इंग्लैंड के लॉर्ड्स के मैदान पर दूसरा टेस्ट मैच जारी है पहले दिन बारिश की वजह से खेल नहीं सका था। इसलिए दूसरे दिन जाकर मैच में टॉस हो पाया है ।

0
74

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)। भारत और इंग्लैंड के लॉर्ड्स के मैदान पर दूसरा टेस्ट मैच जारी है पहले दिन बारिश की वजह से खेल नहीं सका था। इसलिए दूसरे दिन जाकर मैच में टॉस हो पाया है । इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी के फैसला लिया है भारत की बल्लेबाजी फ्लॉप साबित हुई और ओपनिंग जोड़ी के रुप में आए मुरली विजय और केएल राहुल जल्द ही पवेलियन लौटे ।

इसके बाद बारिश ने फिर से खलल डाला और भारत के स्कोर पर 11/2 पर खेल रोकना पड़ी । इससे पहले कप्तान कोहली के द्वारा चुनी गई प्लेइंग इलेवन हैरान करती है। दरअसल दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने दो बदलाव किए हैं। उमेश यादव और शिखर धवन के जगह चेतेश्वर पुजारा और कुलदीप यादव को मौका दिया गया है ।

वहीं इंग्लैंड ने डेविड मलान और बेन स्टोक्स की जगह पोप और क्रिस वोक्स को मौका दिया है । वैसे पहले दिन हुई बारिश टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय है क्योंकि पिच को ड्राई बताया जा रहा है । और इस बारिश के बाद पिच में नमी जरूर आ गई होगी ।

भारत ने उमेश यादव के जगह कुलदीप को मौका दिया है और यह भारत की सबसे बड़ी गलती हो सकती है। क्योंकि बारिस के बाद पिच पर स्पिनर को मौका मिलने का बहुत कमा असर हैं ।इसलिए कुलदीप का टीमें आना भारत के लिए भारी पड़ सकता है ।

 

भारत: मुरली विजय, लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (c), अजिंक्य रहाणे, दिनेश कार्तिक (w), हार्दिक पांड्य, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, मोहम्मद शामी, ईशांत शर्मा

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here