IND VS AUS: पृथ्वी शॉ की जगह टीम में शामिल हुआ यह खिलाड़ी,अब इतने बजे से होगा पहला टेस्ट मैच

शॉ के चोटिल होने से टीम इंडिया में अब मुरली विजय को शामिल किया जा सकता है। क्योंकि विजय इस समय शानदार फॉर्म में है। हाल ही में विजय ने शतक भी लगाया है। यह शतक आॅस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ शतक लगाया है। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि विजय को शॉ की जगह शामिल किया जा सकता है!

0

जयपुर.भारतीय टीम इस समय आॅस्ट्रेलिया के दौरे पर है। वहां अब चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। इस सीरीज का पहला मैच 6 दिसंबर को एडिलेड के मैदान पर खेला जाएगा। इस मैच से पहले टीम इंडिया ने आॅस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच खेला है। यह मैच ड्रा रहा है। इससे पहले तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली है। यह सीरीज 1—1 की बराबरी पर रही है।


आपको बता दें कि इस मैच से पहले टीम इंडिया को एक बडा झटका लगा है। टीम के युवा खिलाडी पृथ्वी शॉ चोटिल हो गए है। शॉ को अभ्यास मैच में चोट लगी है। चोट इतनी गंभीर है कि वे पहले टेस्ट से बाहर हो गए है। शॉ को उनके टखने में चोट लगी है।


गौरतलब है कि सीरीज का पहला मैच 6 दिसंबर को सुबह 5:30 बजे ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड में शुरू होगा। इस मैच के लाइव प्रसारण का आनंद सोनी सिक्स, जिओ टीवी और ऑनलाइन सोनी लिव एप के माध्यम से ले सकते हैं।

दरअसल शॉ के चोटिल होने से टीम इंडिया में अब मुरली विजय को शामिल किया जा सकता है। क्योंकि विजय इस समय शानदार फॉर्म में है। हाल ही में विजय ने शतक भी लगाया है। यह शतक आॅस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ शतक लगाया है। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि विजय को शॉ की जगह शामिल किया जा सकता है!

संभावित भारतीय टीम:विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), मुरली विजय, के एल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, पार्थिव पटेल, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, ईशांत शर्मा, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here