IND VS AUS: रोहित शर्मा बोले, आखिर क्यों खेलनी पड़ी टेस्ट में वनडे जैसी पारी, अभी जानें

0
113

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है । अब तक मुकाबले के दो दिन गुजर चुके हैं । पहले दिन भारतीय टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 250 रनों का स्कोर बनाया था।

वहीं दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए ।दरअसल आपको बता दें भारतीय टीम की पहली पारी में चेतेश्वर पुजारा ने तूफानी शतक लगाया था लेकिन इसके अलावा रोहित शर्मा ने भी 37 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी।

हम आपको बता दें पहले दिन के खेल खत्म होने के बाद रोहित शर्मा ने बताया कि आखिर उन्होंने क्यों टेस्ट क्रिकेट में वनडे जैसी पारी खेली।रिपोर्ट के माने हिटमैन रोहित शर्मा ने बताया कि हमारे विकेट मैच में  काफी जल्दी गिर गए थे तो मुझे लग रहा था कि ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज हम पर हावी हो रहे हैं।

इसीलिए मैंने टेस्ट में वनडे जैसी पारी खेली, जिससे हम पर दबाव कम हो जाए।बता दें रोहित शर्मा ने 61 गेंदों में 37 रन बनाए थे इस दौरान उन्होंने 2 चौके और तीन लंबे छक्के लगाए थे। रोहित इस दौरान बेहद  आक्रामक नजर आ रहे थे और  एक गलत शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा बैठे ।

गौरतलब है कि रोहित शर्मा ने करीब दस महीने के बाद  टेस्ट क्रिकेट में वापसी की है साल की  शुरूआत में दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद से भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं थे। इसलिए माना जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया में रोहित  अपने आपको साबित करना चाहेंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here