हुंडई वेन्यू के जबरदस्त रेस्पॉन्स के साथ बढ़ा वेटिंग पीरियड, डिलीवरी के लिए करना होगा लंबा इंतजार

0
88

जयपुर। देश की सबसे सफल कार ब्रैंड में शुमार हुंडई मोटर्स इंडिया ने 21 मई को अपनी पहली कनेक्टेड फीचर्स से लैस कॉम्पैक्ट एसयूवी हुंडई वेन्यू को लॉन्च किया था। इस शानदार कार को बाजार में काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। इस शानदार कार के लॉन्च से पहले ही इस कार को 15 हजार से ज्यादा की बुकिंग मिल चुका था।

वहीं लॉन्च के बाद इसमें काफि तेजी से इजाफा हुआ है जिस कारण इस कार पर 2 महीनें का लंबा वेटिंग पिरियड चल रहा है। रिपोर्ट्स में डीलर्स के हवाले से कहा गया है कि वेरियंट और इंजन के आधार पर वेन्यू  पर 6-8 सप्ताह तक का वेटिंग पीरियड चल रहा है।

खबर के अनुसार, बाजार में हुंडई वैन्यू के 7-स्पीड ड्यूल क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन मॉडल को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। वहीं इसके 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन मॉडल की डिमांड उम्मीद से कम देखा जा रहा है। बता दें कि वेन्यू को देश में पेट्रोल और डीजल इंजन ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। इसका 1.4 लीटर डीजल इंजन इसे मैक्सिमम 90 पीएस की पावर जनरेट करता है। वही इसका 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन का पावर 83 एचपी और 1.0 लीटर टर्बो इंजन का पावर 120 एचपी का है।

अगर हम इस नई हुंडई वेन्यू के फीचर्स की बात करें तो इसके इंटीरियर में लेदर सीट्स, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 8-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेमेंट सिस्टम, डाउमंड-कट अलॉय वील्ज, वायरलेस चार्जिंग, एलईडी डीआरएल, सनरूफ, 6-एयरबैग्स, ईएससी और ईबीडी के साथ एबीएस जैसे शानदार फीचर्स उपलब्ध कराए गए हैं। इस कॉम्पैक्ट एसयूवी कार की कीमत 6.50 लाख से लेकर 11.10 लाख रुपये के बीच रखी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here