कुछ इस अंदाज में कप्तान कोहली ने रवि शास्त्री को किया बर्थडे विश

0
43

जयपुर (स्पोर्ट्स डे्सक)  भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री अपना 57 वां जन्मदिन मना रहे हैं । कोच शास्त्री के जन्म दिन  पर तमाम लोग उन्हें बधाईयां दे रहे हैं ।इस क्रम में विराट कोहली ने भी उन्हें बधाई दी है । कप्तान विराट कोहली ने शास्त्री के जन्मदिन पर खास ट्वीट कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। 

विराट ने ट्विटर पर लिखा -एक दोस्त, एक मेंटर, और इन सब से ऊपर शानदार इंसान। हैप्पी बर्थडे रवि भाई। बता दें कि इन दिनों भारतीय टीम विश्वकप खेलने के लिए इंग्लैंड गई हुए जहां 12वें विश्व कप आगाज 30 मई से होगा। टूर्नामेंट के आगाज से पहले टीम इंडिया अभ्यास मैच खेल रही है।

 पहले अभ्यास मैच में भारत न्यूजीलैंड से भिड़ी थी यह मुकाबला 25मई को खेला गया था जहां भारत को हार का सामना करना पड़ा था लेकिन अभ दूसरे अभ्यास मैच में भारत का सामना बांग्लादेश से होगा यह मुकाबला 28 मई को खेला जाएगा।सबसे बड़ी बात यह कही जा रही है कि क्या भारतीय टीम रवि शास्त्री के मार्गदर्शन में तीसरा खिताब अपने नाम करेगी ।

गौर करने वाली बात है कि टीम इंडिया ने अभी तक दो बार वनडे विश्व कप खिताब अपने नाम किया है सबसे पहले 1983 में कपिल देव की अगुवाई में और फिर 2011 में महेंद्र सिंह धोनी की नेतृत्व में। टीम इंडिया विश्व कप  2019 में अपना पहला  मुकाबला  दक्षिणफ अफ्रीका से 5 जून को खेलेगी। फैंस भी  मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  विश्व कप में दस टीमेें भाग ले रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here