संजय दत्त की बायोपिक की स्पेशल स्क्रीनिंग होगी इस देश में,राजकुमार हिरानी उत्सुक हैं इन लोगो को फिल्म दिखाने के लिए

0
32

सफलता के मामले में राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस पर एक कीर्तिमान कायम कर दिया हैं जिसे भविष्य में तोड़ पाना आसान नहीं होगा। फिल्म संजय दत्त की लाइफ पर बनी हैं जिसे रणबीर कपूर ने हूबहू परदे पर उतारा ऐसे में बड़ा इस फिल्म ने रणबीर कपूर का गिरता हुआ ग्राफ भी उठा दिया हैं और एक बार फिर साबित कर दिया हैं कि इस सुपर टैलेंटेड सितारे में हुनर की कोई कमी नहीं हैं बल्कि तलाश थी तो सिर्फ एक मौके की।
फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर लगे 12 दिन हो चुके हैं और फिल्म ने 285 करोड़ रूपए के कमाई कर ली हैं। 3 सप्ताह में फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। फिल्म ने ना सिर्फ भारत में बल्कि दुनिया भर में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सबको हैरान कर दिया हैं। अब राजकुमार हिरानी और फिल्म के कलाकार अभिनेता विकी कौशल फिल्म मिलकर अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में स्टूडेंट्स के लिए इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखने जा रहे हैं।

राजकुमार हिरानी इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ मेलबर्न में ला ट्रोब यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स के लिए रखेंगे। राजकुमार हिरानी ने बताया अलग अलग देशो में फिल्म की स्क्रीनिंग करना और लोगो के रिएक्शन्स देखना बेहद ही मज़ेदार होता हैं। खास बात ये हैं कि ये स्पेशल स्क्रीनिंग ऑस्ट्रलिया में हो रही हैं जो कि अगले महीने कि 10 तारीख को होगी।
वही विकी कौशल इस स्क्रीनिंग को लेकर इसीलिए भी खुश हैं क्यूंकि जिसने भी इस फिल्म को देखा इनके किरदार को सराहा हैं। हर किसी को फिल्म में इनके किरदार कमलेश कपासी की एक्टिंग बेहद ही लाजवाब लगी हैं इसीलिए ये वहाँ के स्टूडेंट्स के सामने जाकर उनके रिएक्शंस देखने को उत्सुक हैं। राजकुमार हिरानी की पांचवी फिल्म हैं जो सुपरहिटसाबित हुई। फिल्म को विधु विनोद चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here