साल 2018 में भारत में इस शानदार सेडान कारों को किया गया सबसे ज्यादा पसंद, देखिए लिस्ट

0
skoda-rapid-m20-gallery-02

जयपुर। आज हम आपको लिए भारतीय बाजार में साल 2018 में सबसे ज्यादा पंसद की गई सेडान कारों की लिस्ट लेकर आए है। इस साल भारतीय बाजार में कई शानदार कारो को लॉन्च किया गया जिसमें सेडान कारें भी शामिल है। इस साल देश मे हुंडई की पॉपुलर सेडान कार वर्ना को काफी पसंद किया गया। मौजूदा समय में इस कार को देश में 7.92 लाख से लेकर 14 लाख रुपये के बीच बेचा जा रहा है।

इसके अलावा इस साल पॉपुलर कार होंडा सिटी को भी काफी पसंद किया गया। कंपनी ने इस कार को पिछले साल ही अपग्रेड कर लॉन्च किया था जिसके बाद ग्राहकों ने इसे हाथों-हाथ लिया। नई होंडा सिटी का माइलेज सिटी में 13.86 से लेकर 25.6 किमी प्रति लीटर है।

देश की सबसे पॉपुर कारमेकर कंपनी मारुति सुजुकी सेडान सेगमेंट में अपनी नई सियाज फेसलिफ्ट को बेच रही है। यह कार कम कीमतों और फीचर्स के लिए लोगों की चहेती बनी हुई है। आज के समय में यह कार आम से लेकर खास तक की पसंद बनी हुई है। सियाज को बाजार में 8.19 लाख से लेकर 10.97 लाख रूपये एक्सशोरुम कीमत में बेचा जाता है।

सेडान सेगमेंट में स्कोडा कार्स भी अपनी नई रैपिड को बेच रही है। यह कार इस साल यानि 2018 में काफी पसंद की गई है। स्कोडा रैपिड अपनी अलग क्लास के साथ कई नए फीचर्स के कारण सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है। इस खूबसूरत कार को भारतीय बाजार में 7.99 लाख से लेकर 13.97 लाख रुपये एक्सशोरुम कीमत में बेची जा रही है। रैपिड 12.6 किमी प्रति लीटर से लेकर 21.13 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here